हॉ*ट पैंट और टॉप में लड़की ने पंजाबी गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

The girl in the top did a tremendous dance on a Punjabi song

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दे दे प्यार दे जिस पर अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ तब्बू भी नजर आई। दर्शकों को इस फिल्म का गाना बेहद पसंद आ रहा है। जैसा कि आप सभी जानते है अगर कोई गाना दर्शकों को पसंद आ रहा है, तो वह गाना सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड हो जाता है और लोग उस कानों पर अपने डांस वीडियो बनाते है और शेयर कर खूब वाहवाही लूटते है। ऐसा ही इस गाने का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ा है कि लोग इस गाने पर अपने डांस के वीडियो बनाकर शेयर कर रहे है। इसी कड़ी में एक डांस वीडियो दिखा जा रहा है जिसमें लड़की ने अपने डांस का कमाल दिखाया है।

हौली हौली गाने पर लड़की ने किया लाजवाब डांस

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की घर के छत पर मौजूद है हॉट पैंट और टिप टॉप में नजर आ रही यह लड़की, कमाल का डांस कर रही है। खूबसूरत सी लड़की लाजवाब डांस स्टेप के साथ दिल‌ जीत रही है। कमाल का डांस स्टेप और अदाओं को दिखाकर बहुत ही हॉट अंदाज में डांस दिखा रही है।

लड़की गाने के हुक स्टेप को फॉलो करते हुए अपने अंदाज़ भी दिखाने के साथ कुछ ऐसे डांस स्टेप कर रही है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वैसे लड़की की अदाएं और उसका डांस दोनों ही लोगों को खूब पसंद आया। सोशल मीडिया पर भी खूब छाया हुआ है, जिसमें लड़की के टैलेंट ने लोगों का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

दिल जीत लेने वाले इस लाजवाब डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग पसंद करने के साथ ही इस वीडियो को बार-बार देख भी रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Dance With Bornali पर शेयर किया गया है। वीडियो को 7 लाख 64 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और लोगों ने इस वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस लड़की के डांस स्टाइल और अदाओं को लोग पसंद कर रहे है। जिसमें लड़की ने लाजवाब अंदाज़ दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top