राजस्थानी गाने पर डांसर ने उड़ाया डांस से गर्दा, वीडियो हुआ वायरल

Hot dance of girl on song Dum Dum Dum Dum

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते है। ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जो शहर से लेकर गांव तक फैला हुआ है। ऐसा बिल्कुल नहीं है कि केवल शहर के लोग ही इस प्लेटफार्म के जरिए अपने डांस का हुनर दिखाते है। देहात की लड़कियां भी अपने डांस का कमाल दिखाने में जरा भी कोताही नहीं कर दिए करती है और अपनी पतली कमर के लटके झटके और अदाओं को दिखाकर दिल जीतने का पूरा प्रयास करती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है वह, जिसमें देहात की लड़की अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत ले रही है।

हरियाणवी हरियाणवी गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें हरे रंग का लैगिंंज और शॉर्ट कुर्ती में नजर आ रही डांसर स्टेज पर है। जहां स्टेज के ऊपर तो जबरदस्त भीड़ है ही, स्टेज के नीचे भी लोगों की खूब जमकर भीड़ है। यही नहीं घर स्टेज के पीछे घर है जिसके छत पर भी आपको भीड़ नजर आ जाएगी।

यहां आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है जहां डांसर राजस्थानी गाने पर अपने जबरदस्त अंदाज, कातिलाना ठुमको के साथ डांस करते हुए नजर आ रही है। भीड़ ऐसी जबरदस्त है कि काबू करना मुश्किल हो रहा है। लड़की का जोरदार ठुमके और अदाओं के साथ वहां स्टेज पर डांस किया है उसे देखकर और भी लोग बेकाबू हो जा रहे है। आप भी देख सकते है छत पर लोगों की जबरदस्त भीड़ है और वह लड़की जब अपने ठुमको और कातिलाना अदाएं दिखाती है तो वैसे ही लोगों के दिल मचल जाते है।

 

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है, जिसे देखकर लोग बेकरार से हो गए है। दिल को करार देने की कोशिश में लगे वहां लोग बैठे हुए डांस को देखे जा रहे है। आप डांस वीडियो को यूट्यूब पर देख सकते है। जैसे लगातार व्यूज आने के साथ ही लाइक भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top