दमक दम दमके गाने पर लड़की का हॉ*ट डांस देखते ही यूजर्स के छूटे पसीने

Hot dance of girl on song Dum Dum Dum Dum

सोशल मीडिया पर हर रोज डांस के वीडियो अपलोड होते रहते है। नए-नए वीडियो और नए नए डांस आपको देखने को मिल जाते है। यह ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां डांस के शौकीन लोगों के लिए अच्छा मौका होता है, जो खुलकर डांस करते है और दूसरों तक पहुंचाते है। इसी वजह से इसका उपयोग ज्यादा से ज्यादा लोग करते है। इसी कड़ी में एक लड़की ने अपने हॉट डांस का वह कमाल दिखाया कि उसके लाखों दीवाने हो चुके है।

बॉलीवुड गाने पर लड़की का हॉट डांस

सोशल मीडिया पर जो वीडियो देखा जा रहा है उसमें एक लड़की स्लीव लेस ब्रालेट पहन रखा है और नीचे शार्ट घाघरे के साथ बालों में बन बनाए हुए है। वह एक स्टूडियो में मौजूद है जहां पर बॉलीवुड का मशहूर गाना “दमक दम दमके अंगूरी बदन” पर बेहद ही हॉ*ट अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है। वीडियो की शुरुआत में लड़की कुर्सी पर बैठकर डांस करना शुरू करती है। धीरे-धीरे लड़की का जोरदार ठुमका और कातिलाना अदाओं के साथ डांस आगे बढ़ता है।

जैसे-जैसे लड़की अपने हॉट अदाएं दिखाते हुए जोरदार ठुमका लगाती है। वैसे वैसे दिलों की धड़कन बढ़ती जाती है। धड़कन तेज हो जाने के बावजूद भी लोग इस हॉट डांस वीडियो को देखने पर मजबूर है। जिसमें लड़की ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाने के साथ हॉट स्टेप और हॉट पोज देकर दिलों में खलबली मचा दी है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है जिसने भी यह वीडियो देखा, वह लड़की के हॉट अदाओं के साथ उसके डांस की तारीफ की। जिसमें जबरदस्त ठुमके और लाजवाब स्टेप्स के साथ एक्सप्रेशन भी काफी कमाल का है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे ज्यादा से ज्यादा लोग देखने के साथ ही इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, लड़की के हॉट डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top