कॉलेज में लड़की के धमाकेदार डांस को देख लड़के हुए बेकाबू वायरल हुआ वीडियो

bang dance of girl in college

डांस वीडियो के सोशल मीडिया पर भरमार है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो इस पर देखने को मिलते है। जिनमें लड़के हो या लड़की यहां सभी अपने डांस और अदाओं को दिखाकर दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है। सोशल प्लेटफॉर्म पर तो अब डांस वीडियो खूब ट्रेन में रहता है, जिसमें लोग अपने अदाएं दिखाकर दिल जीत लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कॉलेज में लड़की ने डांस कर दिलों को धड़का दिया।

कॉलेज में लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कॉलेज में कोई फंक्शन चल रहा है। जहां स्टेज पर एक लड़की ब्लैक कलर के जींस और टॉप में मौजूद है तो सामने लोग शादी की अन्य तैयारियों में जुटे हुए है। बैकग्राउंड में गाना बजना शुरू होता है। ब्लैक कलर के जींस और टॉप पहने जब लड़की स्टेज पर ठुमके लगाने लगती है तो हूटिंग के साथ तालियां भी खूब बजती है।

लड़की का डांस कॉलेज में खूब पसंद किया जा रहा है। जहां गाने के बीच थोड़ा आराम के बाद नए गाने लगा रहे है और डांस करने वाले डीजे फ्लोर पर आग लगा दे रहे है। ऐसा ही आलम हो रहा है जब लड़की अपने ठुमको और अदाओं को दिखा कर दिल बेकरार कर दे रही है।

सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट OTP Dance नाम के चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 15k व्यूज आ चुके है। वीडियो को लोग लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top