देवर भाभी ने डीजे फ्लोर पर अपने डांस से मचाया धमाल, देखते रह गए रिश्तेदार मेहमान

Devar Bhabhi rocked the DJ floor with her dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर आपको डांस के वीडियो देखने को खूब मिलेंगे। कभी कभी तो कुछ डांस वीडियो जोड़े में होते है। जैसे सास बहू , ननद भाभी या फिर देवर भाभी। वैसे देखा जाए तो देवर भाभी के डांस के वीडियो लोग देखना पसंद करते है। दरअसल यह मजेदार सा रिश्ता जिसमें नोकझोंक के साथ प्यार और आशीर्वाद के साथ मान-सम्मान भी बना रहता है। ऐसे इस महिला से जोड़े का डांस करना लोगों को पसंद आता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देवर भाभी की केमिस्ट्री देखी जा रही है।

देवर भाभी ने मिलकर लगाएं जोरदार ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है भाभी अपने देवर के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रही है। जहां देवर अपने ठुमको और अदाओं को दिखाकर दिल जीत रहा है तो वही भाभी की जोड़ी देवर के डांस के साथ अपनी डांस स्टेप्स मैच करते हुए अदाएं दिखाकर लोगों को डांस का वह कमाल दिखा रही है कि देखने वाले देखते ही रह जा रहे है।

ऑफ व्हाइट प्रिंटेड शर्ट पहने हुए देवर तो पिंक ब्लू सूट पहनी हुई नजर आ रही है। भाभी जी जब स्टेज पर ठुमके लगाती है तो देखने वाले देखते रह जा रहे है, तो देवर भी भाभी के ठुमको के साथ अपने ठुमके मैच करते हुए दिलों को जीत ले रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया देवर भाभी का डांस

सोशल मीडिया पर देवर भाभी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। इस वीडियो को हिट द फ्लोर यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है। उनके परफॉर्म की खूब जमकर तारीफ हो रही है तो कुछ ऐसे भी शख्स है जो इन गानों पर अपने बेहतरीन डांस को दिखाकर दिल जीत ले रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top