इंग्लिश गाने पर लड़की ने डांस से चाहने वालों के दिलों को धड़काया

girl dance on english song

आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील्स का जमाना चला है। जहां पर लोग वीडियो बनाते है और शेयर करते है। वहीं कुछ ऐसे बेहतरीन कलाकार है जो डांस के वीडियो से दिल जीत लेते है। दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। इस डांस वीडियो में इन दिनों इंग्लिश गाने पर डांस वीडियो बनाने का ट्रेंड चल चुका है। जिस पर लोग आजमाइश करते नजर आ रहे है।

इंग्लिश गाने पर लड़की का हॉट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप लड़की को जींस और टॉप पहने हुए देखेंगे। बालों को खुले बेहद ही हॉट अंदाज में वह लड़की इंग्लिश गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है अदाएं दिखाने के साथ जब वह खुली जुल्फों से अपने हुस्न का जलवा बिखरती है, तो उस जलवे में लोग फंसे चले आ रहे है और उसके डांस को देखे चले जा रहे है।

लड़की ने जिस तरह से हॉट अंदाज में इस इंग्लिश गाने पर डांस किया है, देखने वाले उसे देखते रह जा रहे है। एक तो हॉटनेस और ऊपर से लाजवाब एक्शन और कातिलाना अदाओं का तड़का, हर किसी के धड़कन को बढ़ा दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nnisha (@nishanehanayak)

सोशल मीडिया पर लड़की का डांस वीडियो काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है, जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @Nishanehanayak पर शेयर किया गया। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे ट्रेंडिंग हैशटैग भी शामिल किए गए है। कुछ यूजर्स इस पर जबरदस्त रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे है। वीडियो को 90 लाख बार देखा जा चुका है और 50 लाख से अधिक लाइक आए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top