आर्केस्ट्रा डांसर ने किया स्टेज पर किया बवाल डांस, वीडियो वायरल

Orchestra dancer did a ruckus dance on stage

सोशल मीडिया के इस धमाकेदार दुनिया में कुछ ना कुछ आपको मजेदार देखने को मिल ही जाता है। तो आपको बता दें कि ऐसे कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। जहां पर आप एंटरटेन के साथ-साथ कुछ ज्ञान की बातें भी ले सकते हैं। हालांकि आज हम बात करने वाले हैं मजेदार वीडियो के बारे में जिसका चर्चा ज्यादातर आपने सुना होगा।

पवन सिंह के गाने पर आर्केस्ट्रा डांसर ने किया डांस—

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का गाना “छलकता हमरो जवनिया ए राजा” काफी चर्चित गाना है। वैसे तो पूरा यूपी भोजपुरी का दीवाना है परंतु इस गाने की चर्चा देश-विदेश में भी होते हैं। हालांकि इस बात से आप बखूबी परिचित होंगे कि ज्यादातर गांव में शादियों के सीजन में आर्केस्ट्रा डांसर देखने को मिलती हैं। कई सारे हिंदी फिल्मों के गाने और भोजपुरी गाने पर डांस करके लोगों को एंटरटेन करने के लिए बुलाई जाती है।

दोस्तों आपको बता दें कि हाल ही में एक गांव में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखा गया है जहां पर 3 आर्केस्ट्रा डांसर दिखाई दे रही है। यह पवन सिंह के गाने छलकता हमरो जवनिया ए राजा पर डांस करते हुए नजर आ रही है। यह डांस लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई है और उस भीड़ से सिर्फ और सिर्फ तालियों की गड़गड़ाहट की आवाज सुनाई दे रही है। क्या आपने भी ऐसे गांव में ऐसे डांस देखे है? अगर हां..! तो कहां.? कमेंट मे जरूर बताये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top