रायबरेली में दिखा आर्केस्ट्रा डांसरों का ऐसा जलवा, डांस पर दीवाने हो गए लोग, जमकर बनाया वीडियो—

Orchestra dancers showed such a charm in Rae Bareli

आए दिन आर्केस्ट्रा का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है। देखते ही देखते आर्केस्ट्रा डांसर भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही हैं। गांव में शादियों की सीजन पर मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा डांसर बुलाया जाता है जो लोगों को एंटरटेन करने के लिए रहती हैं। दोस्तों आर्केस्ट्रा डांसरों के डांस भी लोगों के दिलों को जीत लेती हैं। वहां की हलचल लोगों के मन को खुश कर देता है। रायबरेली के आर्केस्ट्रा डांसर की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

रायबरेली के आर्केस्ट्रा डांसरों को देखने के बाद आप भी अपने गांव में इसकी चर्चा करना नहीं भूलेंगे। दोस्तों आपको बता दें कि यह आर्केस्ट्रा “पिंटू आर्केस्ट्रा रायबरेली” के नाम से फेमस है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 4 आर्केस्ट्रा डांसर लोगों के दिलों को डांस से जीत रही है। गुलाबी, काले और सुनहरे रंग का कपड़ा पहने हुए, यह डांसर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने भोजपुरी गाने पर ही जमकर धमाल मचाए हैं।

भोजपुरी का यह गाना राकेश मिश्रा के द्वारा गाया गया है। इनके द्वारा बनाया गया हर एक गाना सुपरहिट होता है। इनके गानों के छोटी-छोटी वीडियो बनाकर लोग सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और काफी सुर्खियों में खो जाते हैं। क्या आप भी भोजपुरी गाने को देखना पसंद करते हैं अगर हां तो कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top