दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर दुल्हन के सामने की ऐसी हरकत, दूल्हा हुआ आग बबूला

the groom is furious

शादी में कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों की हालत खराब हो जाती है। ऐसे ही एक वीडियो देखने को मिल रहा है जिसे देखकर दोस्तों दूल्हे के दोस्तों की तो खूब हंसी उड़ाई जा रही है वहीं दूल्हा दुल्हन के इस शादी को यादगार भी बता दिया गया, जहां रिश्तेदार नाते सब मौजूद सब हंसते हुए नजर आ रहे हैं। आपने भी नोटिस किया होगा दूल्हे के दोस्त उसकी शादी और बरात में शराब के नशे में धुत हो जाते हैं और कभी-कभी तो कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिससे परिवार वालों को शर्मिंदा होना पड़ता है और दूल्हा भी लोगों के सामने और सहज महसूस करता है तो वही दुल्हन भी भीड़ में अपने आप को सहज महसूस करने लगती है।

दूल्हे के दोस्तों ने किया शादी में ऐसा मजाक

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हैं वहीं पर दूल्हे के दोस्त पहुंचते हैं जो नोट उड़ाने लगते हैं। दोनों के हाथों में नोट है और सब मजे से नोट उड़ा रहे हैं तभी उन्हीं में से एक अचानक दूल्हे के गोद में जा गिरता है और यह देखकर दुल्हन हैरान हो जाती है। जैसे ही दूल्हे के गोद में दोस्त गिरता है दूल्हा आग बबूला हो जाता है वह तुरंत वहां से जाने के लिए कहता है लेकिन उसका दोस्त खड़ा हो जाता है जबकि दूसरा दोस्त सामने से नोट उड़ाता रहता है।

दोस्तों की ऐसी हरकत देख दुल्हन सहम गई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVYA SHARMA⭐️ (@divusharma_9)

वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हे के दोस्तों की ऐसी हरकत और दूल्हे का गुस्सा देख दुल्हन सहम गया। दूल्हे के द्वारा किया गया यह मजाक किसी को भी पसंद नहीं आया। घर और रिश्तेदार वाले भी इस वीडियो को देखकर गुस्से में हैं लेकिन दोस्त के गिरने पर खूब हंस भी रहे। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर divusharma_9 के अकाउंट से शेयर किया गया है। इससे लोगों ने खूब लाइक किया है इस वीडियो पर अन्य यूजर्स ऐसे भी हैं जो खुद प्रतिक्रियाएं भी दे रहे। एक यूजर ने लिखा है कम पिया करो भैया बेज्जती करा देते हो, तो एक अन्य ने लिखा घर वाले शादी के बाद खबर लिए होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top