जूते में पैर डाल रहा था शख्स तब भी बाहर निकल आया खतरनाक सांप

The dangerous snake came out even when the person was putting his foot in the shoe

घर में सभी के जूते रैक या अलमारी पर रख दिए जाते हैं और घर से बाहर जाने के दौरान जल्दबाजी ऐसी कि लोग जूतों के अंदर देखते ही नहीं है बिना देखे ही पैर डाल लेते हैं और पहन लेते हैं कभी कभी जूतों के अंदर छोटे-मोटे अगर कीड़े होते हैं तो परेशान कर देते हैं लेकिन कभी आप जूते पहन के असहज महसूस करते हैं अगर नहीं तो फिर यह वीडियो आपके लिए जरूर बना है जो देखकर आप लोग भी जाएंगे और आइंदा बिना देखे जूते पहनने की हिमाकत भी नहीं करेंगे। एक तो वीडियो वायरल हुआ जिसमें जूते के अंदर सांप को देखा गया। जिसे देखते ही रोंगटे खड़े हो गए और सभी घर वालों की हालत खराब हो गई सबके रेस्क्यू का डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है।

जूते से अचानक बाहर निकला सांप

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक जूते के अंदर सांप को सांप का नाम सुनते ही जैसे लोग डर जाते हैं और अगर वह सांप जिसमें आप पैर डालने वाले हो उस जूते में हो तो फिर सोचिए कैसी हालत होगी। इस वीडियो ने सबको हिला कर रख दिया है। जिससे वन विभाग अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है क्योंकि मानसून के दौरान सबसे अजीब जगहों पर सांप पाए जाते हैं उन्होंने कहा ध्यान से ट्रेंड कर्मियों की मदद ले…क्लिप में एक महिला को छिपे हुए सांप को पकड़ने के लिए एक छड़ी को जूते के अंदर ढकेलते हुए देखा जा रहा है जैसे ही वह जूते के अंदर लोहे की रॉड डालती है। सांप बाहर दिखाई देने लगता है और महिला पर हमला करने की भी कोशिश करता है।

वायरल वीडियो में जोरदार कमेंट्स

देखिये वीडियो 

इस वीडियो को वायरल होने में समय ही नहीं लगा कम ही समय में यह एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका और 46 सौ से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स में वीडियो को देखने के बाद इस वीडियो को डरावना भी बताया, उन्होंने वन विभाग अधिकारी का धन्यवाद भी किया जिन्होंने अपने ट्विटर से इस वीडियो से लोगों को सतर्क रहकर सुरक्षित रहने के लिए भी कहा। इस पर कमेंट देते हुए लिखा है समाज के लिए बेहद ही जरूरी वीडियो है जानकारी के लिए धन्यवाद!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top