नोरा फतेही के कर्वी बॉडी और ग्लैमरस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Nora Fatehi's curvy body and glamorous look

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में कम ही समय में अपना धाक जमा लेने वाली एक्टर्स और डांसर नोरा फतेही जिनके डांस ऐसे होते हैं जो सुर्खियां बटोर लेते हैं अगर उन्होंने स्टेज पर डांस करना शुरू किया तो वहां बैठे लोगों की तो हालत खराब होती ही है अगर यह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फिर सोशल मीडिया यूजर्स किए तो धड़कनें बढ़ने के साथ ही इंटरनेट का पारा भी चढ़ जाता है। उनका ग्लैमरस और हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। नोरा फतेही ने अपने अंदाज से लोगों को खूब हैरान किया है हाल ही में कुछ फोटो वायरल हो रहा है जिसमें उनके ग्लैमरस लुक और बोल्ड अंदाज में तहलका मचाया हुआ है।

हाल ही में नोरा फतेही ने टाइट फिटिंग सूट कपड़े पहन कर फोटो शूट कराया। बॉलीवुड के यह डांसिंग डीवा नोरा फतेही अपनी कर्वी बॉडी और स्टाइलिश लुक के वजह से लाइमलाइट में हमेशा बनी रहती हैं। उनके फैशन और उनके डांस के चर्चाएं अक्सर हुआ करती हैं। उन्हें आजकल की लड़कियां फॉलो भी करती हैं और उनके जैसा बिल्कुल बनना चाहती हैं। नोरा फतेही की खूबसूरती ऐसी है कि जिस पर लोगों का ध्यान चला ही जाता है फिर वह वेस्टर्न लुक के आउटफिट में हो या फिर भारतीय साड़ी के पारंपरिक लुक में हर लुक पर बेहद ही जचती है और वह हर लुक में आमरस का अंदाज लोगों तक पहुंचा ही देती हैं।

नोरा फतेही की इन तस्वीरों को यूट्यूब पर @ filmy film पर देखा जा सकता है। जिसमें नोरा फतेही की आकर्षक अदाएं और उनका ग्लैमरस लुक लोगों को अपनी ओर खींचने रही है। इस वीडियो और फोटो को देखने के बाद लोग धड़ल्ले से इसे लाइक कर रहे और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लाख से ज्यादा वालों इस वीडियो को देखा गया है तो हजारों लोगों ने इसे लाइक भी कर दिया है। नोरा फतेही के फैशन सेंस की हर कोई तारीफ करता है और उनके डांस के बॉलीवुड के बड़े-बड़े कोरियोग्राफर भी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top