देहाती लोकगीत पर भाभी जी ने साड़ी में दिखाया अपना एनर्जेटिक डांस वीडियो

energetic dance video

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर देहाती लोकगीत से जुड़े हुए भी डांस वीडियो देखने को मिल जाती हैं। गांव में हारमोनियम और तबला ढोलक मजीरा पर ही लोकगीत गाते हैं और उसी पर डांस करते हैं। गांव के लोगों को देहाती लोकगीत खूब पसंद है और लोग इसी गीतों पर जबरदस्त डांस दिखा कर सबका दिल जीत लेते हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें देसी भाभी ने रंगमंच के प्रदर्शित गाने पर जबरदस्त लगाया है।

लोगों के बीच देहाती गाने पर भाभी ने किया धांसू डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं। देहाती लोकगीत भेज रहा है और उसी लोकगीत पर भाभी ने जबरदस्त डांस किया है। देहाती गाने के बोल हैं “सासु पी गई माठा ससुरा में माजे दहिया” इसी गाने पर भाभी जी ने अपनी कमर तोड़ डांस के लोगों को हैरान कर दिया है। पीले रंग की साड़ी पहने हुए देसी भाभी ने जब इस लोकगीत पर अपना डांस स्टेप शुरू किया तो उन्हें की एनर्जी देखने लायक थी। वह फुल एनर्जी में कूद-कूद पर डांस करते हुए नजर आए उनका यह डांस लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है। भाभी जी के एनर्जी ने ऐसा धमाल मचाया की सभी उन्हें देखते ही रह गए उनका अंदाज ऐसा था कि दिल जीत लिया।

वायरल हो रही वीडियो में भाभी जी की एनर्जी और उनके डांस में यूजर्स का दिल जीत लिया है। उनके अंदाज़ और उनके कमर के लटके झटके देखकर यूजर्स ने उनकी तारीफ की है यही नहीं उनके कातिलाना अंदाज के दीवाने यूजर्स ने कहा कि देहाती लोकगीत पर की भाभी ने जब ऐसा धमाल मचाया है तो बॉलीवुड के गानों पर वह तो गर्दा उड़ा कर रखेंगे। भाभी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल SK video से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर मिलियन व्यूज आए हैं और हजारों लाइक साथ ही वीडियो में भाभी जी के लाजवाब और झांसी डांस की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top