देखिए वायरल वीडियो: स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन के साथ की, ऐसी हरकत की मौजूद सभी लोगों को आया गुस्सा

groom with the bride

शादी से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है और लोग इसे देखना भी पसंद करते हैं। शादी में वीडियो फोटो का तो चलन ही है लोग इसे याद रखने के लिए वीडियो बनाते रहते हैं ताकि जब भी इसे देखें तो पुरानी यादें ताजा हो जाए। इसी कारण हर शादी में वीडियो ग्राफर शादी के हर लोगो को कैमरे में कैद करता रहता है।

शादी समारोह का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो अपनी होने वाली दुल्हन के साथ सरेआम शरारत करते नजर आ रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि स्टेज पर जयमाल के समय दूल्हा दुल्हन के सामने खड़ा है और दुल्हन शांत होकर दूल्हे के सामने खड़ी है कि अचानक दुल्हा अपनी होने वाली पत्नी के गले में वरमाला फेंक कर डालने की कोशिश करता है। जब दूल्हे ने दुल्हन के साथ ऐसा किया तो वहां मौजूद लोग हैरान हो गए हैं और किसी को भी दुल्हे का इस तरह का व्यवहार पसंद नहीं आया।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। इंस्टाग्राम वीडियो को 62000 से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।यूजर्स इस वीडियो पर अपनी कमेंट भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा बेचारी दुल्हन का कितना अपमान हुआ तो दूसरे ने वीडियो देखने के बाद कहा अगर मैं वहां आकर दूल्हे को हिट करूं तो वह भी वहां खड़े नहीं हो पाएगा, तो एक यूजर ने लिखा भारत में होने वाली शादी के दौरान इस तरह की घटना तो सामान्य बात है।
आपकी क्या प्रतिक्रिया है हमारे साथ शेयर करें।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top