नए मकान में काम शुरु था, अचानक वानर सेना पहुंचकर मचा दिया हंगामा

The monkey army created a ruckus

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियो देखने को मिलेंगे। जिनमें कुछ ऐसे होते हैं जो बेहद ही शरारती और इंसानों के लिए खतरनाक भी होते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी जानवर होते हैं जो शरारती तो जरूर होते हैं लेकिन इंसानों के लिए इतनी ज्यादा खतरनाक नहीं होते हैं। आप उनके साथ समय बिता सकते हैं। ऐसा ही शरारती जानवर एक होता है बंदर, जो नकल उतारने में माहिर होता है लेकिन अगर मस्ती के मूड में हो तो फिर आप उसकी मस्ती देख सकते हैं आपको वह हंसाने पर मजबूर कर देगी।

बंदरों का एक वीडियो वायरल

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि सारी वानर सेना है। एक मकान का काम चल रहा है। जिसमें प्लास्टर हो रहे हैं दीवार, जिसकी वजह से वहां पर सीमेंट बालू का मिश्रण तैयार किया गया है और उसी से दीवार को प्लास्टर किया जा रहा है। वहीं पर एक वानर सेना भी है।इसमें कई बंदर हैं हर बंदर का अपना अंदाज होता है। वैसे भी सबको पता है। बंदर मस्तीखोर होते हैं उछालना यहां वहां दौड़ना और किसी को परेशान करने में तो यह सबसे माहिर होते हैं,। लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है उसने वह खूब मस्ती कर रहे जिसमें सीमेंट बालू से बना मिश्रण को लेकर वह उछल कूद करते हैं। अपने पर गिराते हैं नहाते हैं बल्कि कभी-कभी तो प्लास्टर कर रहे शख्स तक को परेशान कर दे रहे हैं।

वीडियो जमकर वायरल

वानर सेना के यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद यह यजर ने लिखा है। काम करना है तो इन्हें साथ नहीं ले जा सकते हैं। यह हमको काम तो करने देंगे नहीं हां परेशान जरूर कर के रख देंगे। क्योंकि सबको पता है बंदर शरारती होता है तो यह अपने शरारत से बाज नहीं आने वाले। यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट khuraoati Indian से शेयर किया गया है। जिस पर 8.5 के व्यूज आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top