सड़क पर गिरे मास्क को बंदर ने उठाकर की ऐसी हरकत…. जिसे देख लोग हो गए हैरान

mvv

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो वायरल हुआ है जिसने सड़क पर पड़े हुए मास्क को उठाया और अपने चेहरे पर लगा लिया, लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो हाल ही में ट्विटर पर वायरल हुआ है। आज पूरा विश्व कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है। जहां पर मास्क पहनना और लोगों से दूरी बनाए रखना काफी अनिवार्य हो चुका है लेकिन कई लोग इन नियमों का पालन भी नहीं करते हैं और मास्क लगाना भी जरूरी नहीं समझते हैं।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसे देखकर लोग काफी हैरान हुए हैं। इस वीडियो में एक बंदर सड़क पर पड़े हुए मास्क को देखता है और उसे उठाकर अपने चेहरे पर लगा लेता है।
मास्क को उठाकर अपने चेहरे पर रखने के बाद बंदर फिर से सड़क पर घूमने लगा, जिससे उसका चेहरा ढक गया । जिसे देख वहां मौजूद लोग काफी हैरान हो गए और उनमें से एक शख्स ने इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की और ट्विटर पर इस वीडियो को अपलोड कर दिया।

इसके बाद यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया। घटना को रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति, बंदर को मॉस्क लगाए देखकर हंस पड़ा और उसे लीजेंड का रहा था। रेक्स चैपमैन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा ‘यदि आपने पहले ही किसी बंदर को एक मास्क ढूंढकर तुरंत चेहरे पर पहनते हुए देखा है, तो बस स्क्रॉल करते रहें’। वही एक यूजर ने लिखा, ‘वह लोगों से ज्यादा चालाक है’। वीडियो को 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे 41K से अधिक लाइक्स मिले चुके हैं।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top