घर की छत पर रहस्यमई ढंग से चिपका हुआ मिला अंडा, क्या है?इस अंडे का राज…

anda

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है। जहां आप ऐसी-ऐसी चीजों को देख सकते हैं, जिसकी आपने कभी कल्पना ही नहीं हो। ऐसा ही कुछ रहस्यमई पोस्ट सोशल मीडिया पर चला गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक महिला के घर की छत पर एक अंडा लटका है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उससे किसी ने वहां पर चिपकाया हुआ है। इस पोस्ट को डालने वाले को व्यूवर्स ने इसे न छूने की सलाह भी दी है।

एमी नाम की एक महिला ने बताया कि उसके दोस्त का परिवार उसके घर कुछ समय पहले आया और उसके दोस्त के बेटे ने, वहां रखी अलमारी खोली तो सब आश्चर्यचकित रह गए उन्होंने देखा कि वहां की छत से चिपकी हुई, एक चीज थी जो देखने में अंडे जैसी लग रही थी। सभी ने पहले ऐसी कोई चीज नहीं देखी थी। देखने में यह काफी अजीब था। किसी ने उसे छुआ नहीं, अलमारी बंद करके वहां से सब बाहर आ गए। महिला ने बताया कि यह अंडा कब आया यह किसी को पता नहीं। महिला के घर में मिला रहस्यमयी अंडा, छत पर लटका देख लोगों की हालत हुई खराब |  mysterious egg in Women home photo viral - Hindi Oneindia

एमी ने सोशल मीडिया यूजर्स से पूछा कि किसी को कोई आईडिया है कि यह क्या है? और उन्हें क्या करना चाहिए?

यूजर्स ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा अगर यह अरब साल पहले का होता तो मैं कहता कि हमारे हाथों में डायनासोर का अंडा है। किसी ने लिखा कि यह मकड़ी का घोंसला है ऐसे में उसे ना छुएं और सावधानी रहें। इसके अंदर मकड़िया हो सकते हैं।

अंडे की सच्चाई
एक यूजर ने बताया कि उसके यहां भी अलमारी में भी ऐसी चीज देखी थी। जब उसे हटाया गया तो उसमें से हजारों मकड़ी के बच्चे निकले। हालांकि कुछ दिन बाद एमी के ससुर वहां पहुंचे और उन्होंने डंडे से उसकी जांच की तो पता चला कि वह छत में लगा फोम था, जो अंडे जैसा दिखता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top