कोबरा सांप को रेस्क्यू करने आए शख्स ने हाथों से यूं किया कमाल

The person who came to rescue the cobra snake did wonders like this, seeing the condition of the bad people

सांप का नाम सुनते ही सब को डर लग जाता है। सांप इतना खतरनाक होता है कि जो एक बार काट ले तो फिर बचना मुश्किल होता है। ऐसे में सांप से हर कोई डरता है। वैसे तो अगर आसपास के इलाकों में सांप दिख जाए तो दहशत फैल जाती है और लोगों को सांप देखकर ही हालत खराब होती है। उसे पकड़ने की तो बात ही छोड़िए, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इन सांपों को बेहद ही आसानी से पकड़ लेते हैं।

सांप से ही जुड़ा एक मामला सामने आया है, जो कि आंध्रप्रदेश का है। जहां एक तार के तेल के बागान में 13 फुट लंबा किंग कोबरा देखा गया।

वेंकटेश न्यू रेस्क्यू किया किंग कोबरा सांप को…

सैदाराव गांव नाम के किसान ने ईस्टर्न घाट वाइल्ड लाइफ सोसायटी को फोन सांप पकड़ने वाले वेंकटेश से बात कर उन्हें बताया कि उनके खेत में एक किंग कोबरा आ गया है।

13 फीट का लंबाई कोबरा सांप…

सांप पकड़ने में बेहद ही निपुण वेंकटेश ने अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए किंग कोबरा को पकड़ लिया और उसे बोरी में डाल दिया फिर इसे ले जाकर जंगल में छोड़ा है। न्यूज़ चैनल में तेलुगु में ट्विट किया। रविवार को 13 फीट लंबा कोडेराचू कोबरा सांप क्षेत्र के घाट रोड के पास एक किसान के घर के अंदर घुस गया था।

न्यूज़ चैनल ने आगे लिखा है। वर्ल्ड लाइफ सोसायटी के सदस्य सांप पकड़ने वाले वेंकटेश को फोन करके जानकारी दी। जिसके बाद वह वहां पहुंचकर किंग कोबरा को पकड़े और एक बोरी में डालकर वंतलाममिडी क्षेत्र में छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top