जब सांप कैद हो गया तो उसे आया गुस्सा और गुस्से में उसने, खुद को ही निगलने की कोशिश

सोशल मीडिया सांपों से जुड़ा वीडियो खूब वायरल होता है। कुछ वीडियो तो ऐसे हैरान करने वाले होते हैं, जिन्हें देखकर आश्चर्य होता है और सांपों से लगने वाला डर और भी बढ़ जाता है क्योंकि यह खतरनाक सांप काफी जहरीला होता है। जिसके काटने से इंसान क्या किसी भी जानवर की मृत्यु तो होनी निश्चित है। लेकिन फिर भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो को लोग देखना पसंद करते हैं। इसमें छोटे से लेकर बड़े सांपों की हरकतें कैद कर लोग वीडियो पोस्ट किया करते हैं और लोगों को मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें सतर्क रहने के लिए आगाह भी करते है।

वायरल हुआ सांप का हैरान करने वाला वीडियो

इंस्टाग्राम पर स्नेक वर्ल्ड नाम के आईडी से पोस्ट किया हुआ। यह वीडियो जिसमें आप स्नेक कैचर द्वारा पकड़े गए 1 सांप को खुद को ही काटते हुए देख सकते हैं। वीडियो देखने के बाद मालूम होता है कि सांप खुद को ही निकलने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान भी हैं। सांप की इस हरकत करने और इसके पीछे की वजह भी जानना चाह रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि पकड़े जाने पर सांप खुद पर गुस्सा निकालता है।

खुद पर निकाल रहा गुस्सा

वीडियो में देखेंगे कि सांप चार फिट लंबा है और वह देखने से ही जहरीला मालूम हो जा रहा है। हालांकि खुद को निकलने की कोशिश नाकाम रहती है। स्नैक कैचर उसे ऐसा करने से रोक देता है। यह वीडियो कहां का है यह तो पता नहीं चला है लेकिन हां सांप की हैरान करने वाली हरकत के पीछे की वजह का भी पता नहीं हो पाया है।

वीडियो को देखा हजारों लोगों ने

विशेषज्ञों का मानना है कि यह सामान्य है कई बार सांप अपना गुस्सा दिखाने के लिए ऐसी हरकत करते हैं। सांप खुद के ही शरीर को काट रहा है और धीरे-धीरे निकलने की भी कोशिश कर रहा है। हालांकि उसमें वह नाकामयाब रहता है। लेकिन वीडियो में यह दृश्य देखने में काफी हैरान करने वाली है। इस वीडियो पर हजारों से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं तो कमेंट भी खूब आ रहे हैं।

बीयर कैन वे फंसा सिर शेर सांप का

ऐसा वीडियो पहली बार नहीं कई बार सोशल मीडिया पर देखा जा चुका है। जिसमें सांप मने बियर के कैन में अपना सर फंसा लिया।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मधिपुर में एक कोबरा को देखा गया।जिसकी लंबाई 4 फुट से ज्यादा थी जिसका पहला हिस्सा तो सभी को नजर आया था। लेकिन सिर गयब था। जब डंडे की मदद से स्थानीय लोगों ने उसे हिलाया तो पता चला उसका सिर बीयर की कैन में फंसा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top