घर में झाड़ू लगा रही महिला ने रस्सी समझ सांप को निकाल फेंका आंगन में गुस्से में सांप ने भी किया….

The woman considered the rope to be a snake

सबको से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर आने को देखने को मिलता है। जिसमें आप सब के खतरनाक कारनामे देखेंगे तो सांप को रेस्क्यू करने के भी काम को देख पाएंगे। इन वीडियो के माध्यम से आप को सबसे खतरनाक होने का अंदाजा तो लगेगा साथ में रेस्क्यू करने वाली टीम के साहस का भी पता चल जाएगा। वैसे तो सांप जंगलों में ही रहते हैं लेकिन कभी-कभी भोजन की तलाश में घर तक आप पहुंचते हैं। जिन्हें देखने के बाद घर वालों की हालत खराब होती है तो वह रेस्क्यू टीम को बुलाते हैं। जहां सबको रेस्क्यू कर उसे जंगल में ले जाकर रिलीज किया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें सबको रेस्क्यू किया गया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक घर में सांप घुस चुका है। जो सोफे के नीचे आराम से बैठ गया है। जब घरवालों की उस पर नजर पड़ी तो उनकी तो हालत खराब हो गए उन्होंने तुरंत रेस्क्यू टीम को बुलाया। जिसे रेस्क्यू करने के लिए आप वीडियो में देख सकते हैं। एक महिलाएं जिन्होंने साड़ी पहन रखी थी लेकिन बेहद ही बहादुर यह महिला उस सांप को रेस्क्यू करती हैं उन्होंने अपने औजार का इस्तेमाल किया। उस सांप को सोफे से बाहर खींचकर जिसे हाथों से पकड़कर वह बाहर लेकर आए महिला की भी दाद देनी पड़ेगी। जिन्होंने उस खतरनाक कोबरा सांप को रेस्क्यू किया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें महिला जिनका नाम श्वेता है इन्होंने बहादुरी के साथ उस सब को रेस्क्यू कर एक थैले में बांध का साथ ले गई। जिसे घने जंगल में रिलीज किया जाएगा। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Shweta Sutar World Life rescuer इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 4 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और 15 के लाइक भी आ चुके हैं। इस वीडियो पर लवर्स जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और वो रेस्क्यूवर श्वेता के हिम्मत की जान की तारीफ कर रही हो और उनके इस काम की सराहना का कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top