हरियाणवी डांसर डॉली का डांस देखते ही दादाजी ने लगाया सुपर ठुमका

Haryanvi Dancer Dolly's Dance

सोशल मीडिया की दुनिया में दान से जुड़े आने को वीडियो देखने को मिलते हैं। इन वीडियो में एक से बढ़कर एक डांसर अपने डांस का कमाल दिखाते हैं। हरियाणा के बेहद ही मशहूर डांसर सपना चौधरी को सब जानते हैं इन्होंने अपने डांस से अपना ही नहीं पूरी हरियाणा का नाम कर दिया है। इंटरनेट की दुनिया में हरियाणा से और भी कई डांसर धूम मचाती रहती हैं। इन्हीं डांसरों में से एक है डॉली शर्मा जिनकी जबरदस्त डांस ऐसे होते हैं कि लोग यादव होश हो जाते हैं।

डॉली शर्मा का डांस देख हुए मदहोश

सोशल मीडिया पर डोली शर्मा का बेहद ही जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिससे आप देख कर हैरान हो जाएंगे। इस डांस वीडियो में दादा जी ने भी ऐसा कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह जाएंगे। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं डॉली ने पटियाला सूट पहना हुआ है और उन्होंने अपनी जबरदस्त ठुमको का कमाल दिखा रही है। जिनके डांस ने भीड़ में मौजूद लोगों को ऐसा बेहाल किया की लोग खड़े होकर कैसे भी लुटा दे नजर आए तो वही स्टेज पर एक दादा पहुंचे। जिनसे रहा ही नहीं गया और हाथों में बंदूक लेकर डांसर के साथ खुद भी डांस करने लगे।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर देखा जा रहा है लोगों में डांसर डॉली शर्मा के डांस का ऐसा जादू दिखाया कि लोग देखते ही रह गए। उन्होंने ऐसा डांस किया है कि उनके डांस का कमाल सबको परेशान कर रहा है। डांसर के डांस को देखकर वहां मौजूद दादाजी तो बेताब है लेकिन यूजर्स का भी बुरा हाल हो रहा है। जो सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया भी आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top