मोबाइल बना दो भाइयों के बीच लड़ाई का कारण, देखीए मजेदार वीडियो

Mobile became the reason for the fight between two brothers

इंटरनेट की दुनिया वह कड़ी बन चुका है जिस पर कब क्या आपको देखने को मिले इसके विषय में आप सोच भी नहीं सकते है। दरअसल यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां आपको छोटी से छोटी घटना तो बड़ी से बड़ी घटना देखने को मिलेगी। कुछ हैरान करने वाले होंगे तो कुछ हंसा देने वाले होंगे तो कुछ शरारत के वीडियो भी होंगे जो हंसने पर मजबूर भी कर देंगे। एक वीडियो ऐसा देखने को मिला इन दिनों जो हैरान भी कर रहा है और हंसने पर मजबूर कर रहा है। जिसमें आप लड़ाई देखेंगे। यह लड़ाई दो इंसानों के बीच नहीं बल्कि एक बंदर और एक बच्चे के बीच की है जैसा कि आप जानते ही हैं। बंदर भी शरारती होता है तो छोटे बच्चे भी बेहद नटखट होते हैं तो ऐसे में दो शरारती लोगों का आपस का झगड़ा देखकर दिल डरेगा भी और खुश भी होगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला जिसमें आप देखेंगे बंदर और छोटे बच्चे के बीच एक मोबाइल के लिए लड़ाई हो रही है। आजकल का दौर है जहां बच्चे मोबाइल देख कर ही बड़े हो रहे हैं। खाना हो तो मोबाइल पढ़ना हो तो मोबाइल ऐसे में मोबाइल बच्चों का एक बेहतरीन शौक भी बनता जा रहा है। बच्चे का रोना ही उसे जीत दिला देता है जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें आप देखेंगे एक बंदर और बच्चे में मोबाइल को लेकर लड़ाई हो रही है। बंदर भी बच्चे की शरारत देख कर हैरान हो जाता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं छोटा बच्चा जो शायद ठीक से चल भी नहीं पा रहा है। वह बंदर को मोबाइल खेलता दे उसे जीने लगता है लेकिन बंदर उससे वापस मोबाइल छीन लेता है। बच्चा गुस्से में आ जाता है और फिर से वापस लेने की कोशिश करता है और छिन भी लेता है। बंदर उसके साथ कोई शरारत किए बिना उस बच्चे को गले लगा लेता है और उसके माथे को चूम लेता है। यह देख कर ही मंदिर पर दिल खुश हो जाता है। वह बच्चे को नुकसान पहुंचाने की बजाय उसे प्यार कर रहा है।

सोशल मीडिया पर बच्चे और बंदर का यह प्यारा सा नोकझोंक देखकर हर कोई खुश हो रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट I love animals Rani पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लगातार लोग कमेंट दे रहे हैं और बच्चे और बंदर के इस नोकझोंक पर जमकर कमेंट दे रहे हैं और प्यार भी जता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top