अजगर के बिल में हाथ डालकर छेड़खानी कर रहा था शख्स अजगर ने भी दिखाया अपना खौफनाक रूप और…

man was molesting by putting his hand in python's bill

सांपों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में आने को देखे जाते हैं। यह वीडियो इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल होते हैं और लोगों को खूब हैरान भी करते हैं। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया है, जिसमें एक शख्स ने अजगर को पकड़ने के लिए एक ऐसा लगाया है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल आज के दौर में जैसे सांपों को पकड़ने के लिए औजारों का प्रयोग करते हैं लेकिन पहले ऐसा कुछ था नहीं ऐसे में यह तरीका बेहद ही कामगार सिद्ध हुआ।

वीडियो में आप देख सकते हैं युवक ने अपना दिमाग लगाया है। इस भयानक से अजगर को पकड़ने के लिए दरअसल विशालकाय अजगर पेड़ पर चढ़कर चिड़ियों के अंडे चुराकर खा रहा था। वह ऐसा बार-बार कर रहा था जिससे परेशान होकर एक शख्स ने उसे पकड़ने के लिए एक दिमाग लगाया उसने एक बड़ा सा घड़ा लिया और उस घड़े को मिट्टी के अंदर दबाकर केवल उसका मुंह खुला छोड़ दिया। जिसके बाद वह मछली पकड़ कर लाता है और उस घड़े में डाल देता है। जिसकी गंध अजगर को लगती है और वह बाहर निकल कर आता है। जब उसे घड़े के अंदर से वह गंध आती है तो वह सीधे घड़े के अंदर ही चला जाता है और जिसके बाद वीडियो में आप देख सकते हैं वह शख्स मिट्टी से उस घड़े को बंद कर देता है। घड़े को बाहर निकालता है।

हालांकि इस काम को करते वक्त उस शख्स को भी काफी डर लग रहा था क्योंकि उसे लग रहा था कि अगर यह अजगर को कहीं ले जाकर छोड़ देता भी है तो यह वापस चला आएगा लेकिन शख्स घने जंगल में ले जाकर मिट्टी के घड़े से अजगर को बाहर जाने देता है। जिसके बाद अजगर जंगल की ओर वापस चला जाता है। शख्स का यह काम लोगों को खूब प्रभावित कर रहा है। जिससे यूट्यूब चैनल pleng komsan पर शेयर किया गया है। 11 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 27 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो लाइक करने के साथ कमेंट्स भी दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top