नाग नागिन के जोड़े को रेस्क्यू करने कुएं में उतरे शख्स के ऊपर कोबरा सांप ने किया जानलेवा हमला फिर

couple of nag naagin

 

इंटरनेट की दुनिया में ऐसे तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं जो रोंगटे खड़े कर देते हैं। ऐसे ही रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो सांप के रेस्क्यू करने के होते है। साथ ही यह वीडियो बेहद ही रोचक होते हैं जिन्हें देखकर हर किसी का मन डर जाए लेकिन यह जहरीले सांप कभी-कभी रिहायशी इलाकों में भी जा पहुंचते हैं। जिन्हें देखने के बाद रोंगटे खड़े होते ही हैं। पूरे गांव में उनके चर्च होने लगते हैं हाल ही में वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें सांप की रेस्क्यू का भयानक मंजर देखने को मिले जिससे यूजर्स भी हिल गए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा गया जिसमें सांप का भयानक रूप देखने को मिला। वीडियो में देखेंगे एक नाक और एक नागिन कुएं में गिर गए हैं और कूड़े के बीच में लगे लोहे के पट्टी पर दोनों जाकर अटक गए हैं। गांव वालों की जब नजर पड़ती है तो वह काफी डर जाते हैं लेकिन उन्होंने उस सांप को रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर मुरली वाले को बुलाया। उन्होंने अपने आप को सुरक्षित तौर पर बांधकर कुएं के नीचे उतरते हैं और लोहे की पट्टी पर बेहद ही संभल कर जहां का मंजर आप देख सकते हैं बेहद ज्यादा खतरनाक है उस पट्टी पर रुक कर व नाग नागिन को रेस्क्यू करते हैं। रेस्क्यू का मंजर देखकर आप भी डर जाएंगे क्योंकि दिल दहला देने वाला है यह मंजर अगर साफ करता है पानी में तो पानी में सांप का जहर फैलता है और अगर रेस्क्यू और गिरते हैं तो पानी में उनकी जान को खतरा हो सकता है लेकिन उन्होंने काफी सतर्कता के साथ उस नाग और नागिन को रेस्क्यू किया

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है जिसमें उन्होंने नाग नागिन के जोड़े को रेस्क्यू कर उसे बाहर लेकर आते हैं इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Murali wale hausla पर शेयर किया गया है इस वीडियो को देखकर लोग अरेस्ट हुआ को ढेरों बधाई दे रहे हैं और उनके काम की खूब सराहना कर रहे हैं जिन्होंने इतना ही मत कर कुएं में जाकर नाग नागिन के जोड़े को रेस्क्यू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top