बंदर हुआ नाराज तो घरवालों का लगा दी क्लास, सदस्यों ने हाथ जोड़े तब जाकर…

monkey viral video

इंटरनेट पर बंदरों से जुड़ा तमाम देखने को मिलता है। बंदरों की शरारतें और उनकी हरकतें लोगों को परेशान करती है। यह बंदर बेहद ही नकलची और शरारती होते हैं जिसे हर कोई दूर ही रहना चाहता है। लेकिन कुछ ऐसे भी बंदर होते हैं जो काफी सलीके से घर के सदस्यों के साथ मिलजुल कर उनके जैसा व्यवहार करते रहते हैं। ऐसा ही एक बंदर का वीडियो देखनी है जिसमें एक बंदर घर के सदस्यों से नाराज है और उसकी नाराजगी भर के सदस्यों को पता चल गई। जिसके बाद बंदर का आवाज भी बदल जाता है। जिससे साफ जाहिर हो जाता है कि यह खासा नाराज है।

बंदर रानी हुई नाराज

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे एक बंदर घर में घर के सदस्यों के जैसे ही रह रही है। देख कर आपको लगेगा ही नहीं किया बल्कि सदस्य हैं। उनके साथ रहना खेलना खाना यहां तक की मां के साथ घर के कामों में भी हाथ बताती रहती है लेकिन आज इस वीडियो में उसी बंदर को आप देखेंगे जो घर के सदस्यों से नाराज है। रानी नाम के इस बंदर को घर पर आप ही गुस्से में देखेंगे। गुस्से में उनकी आवाज भी बदल जाती है और बोलने का अंदाज भी सोशल मीडिया पर इस गुस्से लाल रानी को दिखा जा रहा है जिस को हंसी आ रही है।

सोशल मीडिया पर नाराज बंदर का यह वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट I love animals पर देखा गया है यह वीडियो आपको हैरान कर देगा इसमें बंदर का यह तरीका और परिवार के सदस्यों के साथ रहने का ढंग से कर ही आपको हैरान हो जाएगी। सोशल मीडिया पर यह जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
इस वीडियो को देखकर लोग हैरान भी है और परिवार की तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top