वायरल हो रहा वीडियो बिना डांस सीखे, तीन लड़कियों ने किया करीना के गाने ‘दुपट्टा मेरा’ पर प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस

Three girls perform professional dancers on Kareena's song 'Dupatta Mera'

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी के कारनामे वायरल होते ही रहते हैं। यह हमें कुछ सिखाते हैं या फिर कुछ वीडियो हमें इमोशनल भी कर देते हैं। सोशल मीडिया ही एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां आप अपने हुनर को दुनिया के सामने प्रदर्शित कर सकते हैं। आप चाहे किसी भी तबके के हो किसी भी जाति के हैं। लेकिन यह प्लेटफार्म सबके लिए समान है और यहां आप बिना किसी से डरे हुए अपने टैलेंट को दुनिया को दिखा कर मिसाल बन सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हम आपको बताते हैं इस अनोखी और मजेदार वीडियो के बारे में-

इस वीडियो में तीन लड़कियां दिखाई दे रही हैं जो कि 10 या 11 साल की नजर आ रहे हैं और यह करीना कपूर के फेमस सॉन्ग ‘दुपट्टा मेरा’ पर जोरदार डांस करते हुए नजर आएई। इनके हुक स्टेप और डांस करने का स्टाइल सभी लोगों को पसंद आ रहा है। तीनों लड़कियां सलवार कमीज पहने हुए हैं और वे प्रोफेशनल्स की तरह डांस कर रहे हैं मानो उन्हें कोई डांस सिखाता हो।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसे उदय सिंह नाम की एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर न्यूज़ लगातार बढ़ रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 5.5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके और लाखों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। सभी लोगों को इन तीनों बच्चियों का अनोखा अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को उदय सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

आपको बता दें कि उदयसिंह खुद एक डांसर है और यह लोगों को डांस भी सिखाते हैं। उन्होंने जब इन बच्चियों के छिपे हुए टैलेंट को देखा तो उन्होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया क्योंकि उन्हें पता था कि सोशल मीडिया पर इतनी ताकत है कि वह छिपे हुए हुनर को दुनिया के सामने ला सकती है। ठीक वैसा ही हुआ आज इन बच्चियों को लाखों लोगों ने देखा और इनकी खूब सराहना की गई।
अगर आपके पास भी कोई टैलेंट है तो आप ही ऐसे ही सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो बनाकर अपने टैलेंट को दुनिया के सामने प्रस्तुत कर सकते हैं।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uday singh (@deepak__singad_dd3)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top