एक मादा सांप से संभोग बनाने के लिए 3 सांपों ने, बालकनी में मचाया तांडव

स्नेक कैचर को ऑस्ट्रेलिया में एक जगह पर सांप पकड़ने के लिए बुलाया गया। जहां उन्होंने पड़ताल की तो उन्हें एक दुर्लभ नजारा देखने को मिला। उन्होंने उसका झट से वीडियो बनाया और इसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बालकनी में दिखे चार सांप

आप वीडियो में देख पाएंगे कि वहां की बालकनी में चार सांप है। जिसमें एक मादा सांप है। जिसका पीछा तीन नर सांप करते वहां पहुंचते हैं और उससे संभोग बनाने के लिए परेशान करना शुरू कर देते हैं।
तभी घर के मालिक के नजर उन सांपों पर पड़ती है। उनका तुरंत ही होश उड़ जाता है और वह स्नेक कैचर्स को फोन करते हैं। स्नेक कैचर्स सांपों की पहचान की। जिसमें से पता चला कि 3 सांप जहरीले नहीं है।
उन्होंने तीन सांप को मादा से अलग किया। उन्हें एक पैकेट में भरा और सभी को जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।

फेसबुक पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आ रही है। फेसबुक पर वीडियो अपडेट करते हुए उन्होंने लिखा इसमें कोई नई बात नहीं है। ऐसा हम रोज ही देख लेते हैं।

मकान मालिक ने बताया कि उन्होंने इतने सांप एक साथ कभी नहीं देखे थे। जिस वजह से वह डर गए थे और हैरान थे। आमतौर पर सांप अकेले ही देखे जाते हैं तो इस तरह से इकट्ठे सांप को देखना, एक आम इंसान के लिए हैरान करने वाली ही बात है।

स्नेक कैचर्स ने बताया कि वह पिछले 10 साल से सांप पकड़ने का काम कर रहा है और ऐसे में सांप को इकट्ठा देखना यह बड़ा मुश्किल ही हो पाता है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अब तक अधिकतम साथ सांपों को एक साथ पकड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top