प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी ने बनाया गुप्त सुरंग, प्रेमिका के पति ने पकड़ा रंगे हाथ

love

शादीशुदा शख्स को हुआ पड़ोसी महिला से प्यार, उससे मिलने के लिए उसने घर के नीचे सुरंग बना दी। महिला अपने पति के साथ घर में रहते थे लेकिन जब महिला का पति काम पर चला जाता था, तब सुरंग के जरिए उसका प्रेमी उसके घर पहुंच जाता था।

यह मामला मेक्सिको का है डेली मेड की रिपोर्ट के अनुसार प्रेमी का नाम अल्बर्टो है और वह मेक्सिको के तिजुआना इलाके का रहने वाला है। उसे पड़ोसी महिला पामेला से प्यार हो गया और वह उससे मिलने के लिए उसके घर तक एक गुप्त सुरंग तैयार कर दी थी।

उनके अफेयर का खुलासा तब हुआ जब पामेला का पति जॉर्ज एक दिन काम से जल्दी लौट आया और पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ लिया । पति ने देखा कि अल्बर्टो काउच के पीछे छिपाया और वह अचानक गुम हो गया। जॉर्ज ने अल्बर्टो को काफी देर तक खोजा लेकिन वह नहीं मिला। पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच हुआ समझौता, पत्नी ने इस आधार पर दी साथ रहने की  इजाजत - Bihar Superfast Khabar

उसके अचानक गायब होने के बाद जॉर्ज को यह मामला कुछ ठीक नहीं लगा और उसने जांच पड़ताल शुरू कर दी। तब उसे काउच के पीछे से एक सुरंग दिखाई दिया। जब जॉर्ज सुरंग में उतर कर आगे बढ़े तो वह अल्बर्टो के घर तक पहुंच गए।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुरंग को काफी अच्छे से बनाया क्या था। उसे देख कर यह पता नहीं चल पाया कि वह कितने समय पहले तैयार किया गया है। पकड़े जाने के बाद अल्बर्टो ने जॉर्ज से इस पूरी घटना को अपनी पत्नी को ना बताने का अनुरोध किया। जॉर्ज उनके अनुरोध को नहीं माना और उन दोनों के बीच लड़ाई हुई बाद में पुलिस को भी बुलाना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top