वीडियो वायरल: Nia Sharma ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस अंदाज से किया अपने ही को-स्टार को लिपलॉक

nia

निया शर्मा अक्सर किसी न किसी फोटो या वीडियो के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। यह काफी बोल्ड एक्ट्रेस है और वह अपनी अदाओं से फैंस को लुभाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर बवाल मचाई रहते हैं। निया शर्मा का एक फोटो सोशल मीडिया पर इस समय धमाल मचा है। इस फोटो में वह मीडिया के सामने ही अपनी को-स्टार से लिप लॉक करती नजर आ रही है।

निया अपनी बेबाकी और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। एशिया की वह सबसे से*क्सी महिला भी रह चुकी हैं। वैसे तो वह टीवी के सीरियल्स में आपको नजर आती रही होंगी, लेकिन वहां से निकलने के बाद वह बोल्डनेस से भरे वेब सीरीज जमकर किए और इससे उन्हें खूब प्रसिद्धि भी मिले हैं। इस वीडियो में आपको निया‌ किस करते हुए नजर आएंगी। यह वीडियो होली पार्टी के दौरान का है। Nia Sharma Video Gone Viral On Social Media | Nia Sharma ने की हॉटनेस की सारी हदें पार, वीडियो देख कुछ भड़के तो कुछ के छूटे पसीने | Hindi News, टीवी

होली के मौके पर सितारों ने खूब मस्ती की थी और पार्टी की थी। इसी दौरान जमाई राजा में उनकी को-स्टार रह चुकी है रेहाना पंडित के साथ ही मीडिया से बात कर रहे थे और कैमरे के सामने ही दोनों ने एक दूसरे को लिप लॉक किया।

निया और रेहाना जमाई राजा के सेट पर भी ऐसे ही किस करते हुए काफी चर्चा में थी। निया का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से वह खूब चर्चा में चल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top