बेटे ने 35 साल बाद की पिता से मुलाकात और 10 मिनट के बाद ही बेटे की मौत की खबर मिली पिता को

son father

सड़क पर हादसा एक आम बात हो गया है। आपको अक्सर सड़क से जुड़े हादसे के विषय में कहीं ना कहीं से न्यूज़ मिल ही जाएंगे और यह बड़े ही दर्दनाक होते हैं। ऐसा ही एक हादसा हुआ, 35 साल बाद अपने पिता को देखने के तुरंत बाद सड़क दुर्घटना में एक बाईकर की दर्दनाक मौत। 56 वर्षीय पॉल कॉवेल को आईल ऑफ मैन की एक टूरिस्ट वैन से टकरा जाने से मौत हो गई। पाॅल मैन टीटी माउंटेन कोर्स एक मोटरसाइकिल रोड रेसिंग सर्किट में थे।

जिस सड़क पर यह हादसा हुआ। वहां पर कोई स्पीड लिमिट नहीं थी।सड़क काफी घुमावदार था। ऐसा माना जा रहा है कि माउंटेन रोड गुथरीज पर चढ़ाई करते समय पॉल की आंखों पर सूरज की रोशनी पड़ी और वह टकरा गए। 22 वर्षीय पॉल की सौतेली बेटी रामशाॅ ने कहा कि कॉल अपने पिता के साथ फिर से मिले थे। उन्होंने 35 साल बाद उन्हें देखा था और दोनों की मुलाकात केवल 10 मिनट ही हुई।जिसके बाद उनकी जान चली गई। उन्होंने अपने दोनों बेटों को पहली बार अपने दादा से मिलने के लिए कहा था।

रामशॉ ने बताया कि उन्हें और उनके साथी डैनी का अभी 12 दिन का एक बच्चा है। जिसे पॉल ने पहली बार देखा, यह बिल्कुल दुखद है, अब परिवार वाले पॉल के शव को फ्लीटवुड से घर लाने की कोशिश में लगे हुए है ताकि उन्हें अंतिम विदाई दी जा सकें।

इस हादसे से पूरा परिवार दुखी है। किसी को यह नहीं पता था कि जिंदगी भी केवल 10 मिनट के मुलाकात का समय देगी। महज 10 मिनट बाद ही मौत की खबर मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top