सोशल मीडिया पर इन हसीनाओं का नहाते वक्त लिक हुआ वीडियो, अनुष्का शेट्टी के साथ तो कुछ ऐसा हुआ कि

beauties

पूरे लॉकडाउन में सोशल मीडिया ही लोगों के मनोरंजन का सहारा बना हुआ था। यही एक ऐसा जरिया था जो लोगों को घर में रख पाया।लॉकडाउन में लोगों ने सोशल मीडिया को ऐसा बना लिया कि लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी लोग सोशल मीडिया पर अब पहले से ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह चाहे आम जनता हो या बॉलीवुड स्टार, सभी सोशल मीडिया को एक ऐसा जरिया बना लिए हैं, जो बड़े ही आसानी से अपनी बात को शेयर कर पाते हैं। सेलिब्रिटी तो इसका खूब सहारा लेते हैं और अपने फैंस को अपनी बात बड़ी आसानी से पहुंचा पाते हैं।

अगर देखा जाए तो हर चीज का दो पहलू हमेशा होता है। अगर किसी वस्तु से हमें फायदा हो रहा है तो उससे नुकसान भी झेलना पड़ता है। अगर हम बॉलीवुड स्टार प्रीति जिंटा की बात करें तो 2005 में 1 एमएमएस लीक हुआ था।

इस एमएमएस में दिखने वाली लड़की को लोग प्रीति जिंटा समझ रहे थे और इस वीडियो में अभिनेत्री नहाते हुए दिख रही थी और यह खबर फैली कि प्रीति जिंटा के होटल के बाथरूम में नहाने का वीडियो को वायरल हो रहा है और वहां मौजूद एक स्टाफ ने ही यह वीडियो बनाया था। लेकिन यह बात स्पष्ट हुई नहीं की वीडियो में दिखने वाली लड़की प्रीति जिंटा थी या फिर कोई और। नहाते वक्त लीक हुआ था इन बी-टाउन हसीनाओं का विडियो, बाहुबली की एक्ट्रेस के  साथ हुआ था कुछ ऐसा - Newstrend

आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके एमएमएस या फिर अश्लील फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं और यह खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं।

राधिका आप्टे
राधिका आप्टे के कामों को लोगों ने खूब सराहा है। वही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक न्यू*ड सेल्फी फोटो खूब वायरल हुई थी। हालांकि यह फोटो साफ तो नहीं थी लेकिन उस में दिखने वाली लड़की राधिका ही थी या फिर किसी और की फोटो को साफ करके राधिका का चेहरा लगाया गया था यह तो पता नहीं है चला है।

अक्षरा हसन
कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन कि 2017 में एक न्यू*ड फोटो सोशल मीडिया पर लिक हुई थी। जिसे वह खुद ही नहीं समझ पाए कि वह वीडियो कैसे वायरल हुआ। जिसके बाद इसकी शिकायत उन्होंने मुंबई पुलिस और साइबर सेल में की भी थी।

अनुष्का शेट्टी
अनुष्का शेट्टी को कौन नहीं पहचानता है। साउथ फिल्म की मशहूर अभिनेत्री और बाहुबली फिल्म की एक्ट्रेस कुछ समय पहले अनुष्का का भी एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, साथ ही उनका एक एमएमएस वीडियो भी लीक हुआ। जिसने सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचाया। इसमें वह नहाते हुए दिख रही थी लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि वह अनुष्का ही है या फिर कोई और।

मोना सिंह
टीवी इंडस्ट्रीज की मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह, किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने टीवी शो में इतने काम किए कि उन्हें लोग बखूबी जानते हैं। उनका भी एक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह न्यूड थी। वीडियो में दिखने वाली लड़की हुबहू मोना की तरह लग रही थी, हालांकि यह बात क्लियर हुआ नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top