दो सांड की भिड़ंत के बीच में शख्स पहुंचा हीरो बनने, हालत हुई ऐसी की जीवन भर याद रहे

two bulls fight

हम सभी ने देखा है सड़कों पर आवारा गाय सांड आदि को चलते घूमते यह जानवर कभी-कभी सड़क पर आने जाने वालों के लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं। उनका सड़क पर घूमना कभी-कभी नुकसानदायक हो जाता है कभी यह आते जाते राहगीरों को मारने लगते हैं तो कभी आपस में ही लड़ जाते है। मामला कोई भी हो खतरनाक ही होता है कभी-कभी उन राहगीरों में कुछ ऐसे भी शख्स होते हैं जो अपने आप को हीरो समझते हैं और उन्हें लगता है कि उनके द्वारा इन जानवरों को समझाया जा सकता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें हीरो बनना शख्स पर भारी पड़ गया।

2 सांड़ आपस में भिड़ गए

वायरस हो रहे वीडियो में आप देखेंगे 2 सांड़ सड़क पर ही आपस में लड़ने लगते हैं दोनों को देखकर सड़क पर राहगीर साइड से निकलने की कोशिश करते हुए चले जा रहे हैं। किसी की हिम्मत नहीं हो रही है उन सांड़ों को हटाने की लेकिन वहीं से एक शख्स गुजर रहा था, जिसके चाल ने ही बता दिया कि उसने ड्रिंक किया हुआ है। शराब के नशे में वह शख्स जाता है उन 2 सांड़ों के बीच में और उन्हें हटाता है। जैसे ही वह शक्स दोनों सांड़ों को दूर हटाता है दोनों हट तो जरूर जाते हैं लेकिन शख्स वहीं खड़ा होकर उन दोनों को देखता रहता है। उसी में से 1 सांड़ उसे पीछे से अपने सींग पर उठाकर दूर फेंक देता है। नीचे गिरते ही शख्स की हालत खराब हो जाती है उस और वह तुरंत ही उठ कर बैठ जाता है। उसे देखकर लोगों को खूब हंसी आ रही है और यही कह रहे है अब तो पूरा नशा ही उतर गया होगा। शख्स की ऐसी हालत देख हर कोई हंस रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखते ही लोगों को हंसी आ जा रही है लेकिन शख्स की ऐसी हरकत पर लोगों को गुस्सा भी आ रहा है क्योंकि ऐसी हरकतें उसके लिए तो जानलेवा सिद्ध हो सकती हैं और दूसरे राहगीरों को भी इससे परेशानी झेलनी पड़ सकती है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो के वायरल होते ही इस पर यूजर्स खूब चुटकियां भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है नशा अगर ना उतरे तो ऐसे ही जगह पर ले जाना चाहिए एक झटके में सारा नशा उतर जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा है यह घातक सिद्ध हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top