सामी सामी पर दो लड़कियों ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Two girls did a bang dance on Sami Sami

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की भरमार है।एक से बढ़कर खूब डांस वीडियो जिनकी खूबसूरती जिनके डांस दिलों पर छा जाते है। कभी-कभी तो कुछ ऐसे डांस वीडियो देखने को मिल जाते है जो काफी पुराने भी होते है, लेकिन दोबारा से वह वायरल हो जाते है।

ऐसा ही अंदाज देखने को मिल रहा है वायरल हो रहे एक वीडियो में जो पुराना तो है लेकिन आज भी पहले की तरह ताजगी है और आज भी लोग उतने ही मन से देखने के साथ पसंद करते है।जिसकी वजह से यह वीडियो दोबारा से वायरल होने लगा है।

सामी सामी गाने पर लड़कियों ने किया लाजवाब डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप दो लड़कियों को देखेंगे जिन्होंने पिंक कलर का लहंगा घाघरा चोली पहन रखा है और दोनों ही खूबसूरत लग रही है। खूबसूरत सी लड़कियां पुष्पा फिल्म के सामी सामी गाने पर लाजवाब स्टाइल में डांस करती हुई नजर आ रही है। हुक स्टेप को फॉलो कर रही है तो कुछ अपने अंदाज के डांस स्टेप्स से दिल जीत रही है।

आप देख सकते है दोनों लड़कियों का स्टाइल काफी यूनिक है और दोनों ही मस्त अंदाज में डांस कर रही है। कमाल के एक्सप्रेशन कातिलाना अदाएं दिखाते हुए जब यह ठुमके लगाती है तो दिल इनके वीडियो को देखकर बेकरार सा हो जाता है। दिल खुश कर देने वाले इस वीडियो ने धूम मचा रखा है।

सोशल मीडिया पर भी इन दोनों लड़कियों के डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसे मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके है। यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो ने कुछ ही समय में लोगों का दिल जीत लिया है। जिसे लोग इनके वीडियो को बार-बार देख रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दोनों की जमकर तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top