हरियाणवी गाने पर दो छोरियों ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देखते ही बढ़े हार्टबीट

Two girls did a tremendous dance

शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर में आपको डांस के अलग-अलग फॉर्म देखने को मिलेंगे, तो अलग-अलग भाषाओं में खूबसूरत से खूबसूरत डांसर भी देखने को मिल जाएंगे। जिनके डांस ऐसे होते है जो दिल में कम ही वक्त में जगह बना लेते है और सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होने लगते है। जिन्हें लोग फॉलो करने लगते है और खुद के भी वीडियो बनाकर शेयर करते है। इसी कड़ी में डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो छोरियों ने राजस्थानी गाने पर बवालिया डांस कर दिया, जिसे लोग देखते ही चले जा रहे है।

हरियाणवी गाने पर दो छोरियों का दिखा बवालिया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है। जहां आप घर के आंगन लड़के लड़कियों और औरतों की भीड़ देखेंगे। आप देख सकते है पूरा आंगन भरा हुआ है। यहां तक की सीढ़ियों पर भी लोग खड़े हुए है। वहीं बीच में काले रंग का सूट पहनी एक लड़की मौजूद है तो एक लड़की पीले रंग का पटियाला सूट पहनी हुई है। दोनों लड़कियां बैकग्राउंड में बज रहे हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए नजर आई।

दोनों ही लड़कियों का अंदाज जबरदस्त है, दोनों हरियाणवी गाने के बोल के अनुसार डांस तो कर ही रही है। उनका एक्सप्रेशन और एनर्जी भी देखने लायक है। फुल एनर्जी के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते हुए जब वह डांस मूव्स करके दिल जीत लगती है और धड़कन बढ़ जाती है। इन छोरियों के डांस को देखते रह जाते ह।

सोशल मीडिया पर मचाई धूम

सोशल मीडिया पर भी इन छोरियों का जबरदस्त एनर्जी, लाजवाब एक्सप्रेशन और कमाल के डांस मूव से भरा यह वीडियो छाया हुआ है। उनके डांस अंदाज और ठुमको का कमाल लोगों को पसंद आ रहा है।लोग लड़कियों के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे है। जिनकी एनर्जी हाई लेवल है, तो एक्सप्रेशन भी ऐसा जो लोगों को अपनी तरफ खींच ले रहा है।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Alka music पर शेयर किया गया है। जिसे 5.9 के व्यूज आए है और लोग वीडियो को देखने के साथ ही लड़कियों के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top