दो मस्ताने जिंदगी बनाने गाने पर दो मस्तानिया बॉडी बनाती आई नजर

Two mastania bodies were seen making

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी तहलका मचाया हुआ है। इस वीडियो में आप दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और श्वेता त्रिपाठी शर्मा को एक साथ वर्कआउट करते हुए देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इतना तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सब हैरान है। इस वीडियो को श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा है क्या अनमोल रतन जिन्होंने मेरे काम के पहले दिन को बनाया। वार्म अप हुआ, बॉक्सिंग हुई मेडिटेशन किया और खूबसूरत सारी बातें भी। इस वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड का गाना बज रहा है दो मस्तानी चले जिंदगी बनाने।

वायरल हो रहे वीडियो में बॉलीवुड की दो खूबसूरत और टैलेंटेड हसीनाएं एक साथ वर्कआउट करते हुए नजर आएगी। फैंस को यह वीडियो काफी अच्छा लग रहा है और वह इस पर जमकर कमेंट दे रहे हैं। कुछ तो ऐसे हैं जो उनकी फिल्मों के विषय में ही सवाल पूछ रहे हैं ऐसे ही एक यूजर ने पूछा है श्वेता से दीदी मिर्जापुर सीजन 3 कब आएगा। तो वही एक यूजर ने लिखा है हॉलीडे खत्म। ऐसे कई तमाम कमेंट और सवालों के साथ इस वीडियो के कमेंट सेक्शन भरे हुए हैं।सान्या मल्होत्रा आमिर खान और आयुष्मान खुराना जैसे कई दिग्गज कलाकारों के साथ नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

अब उनकी आगामी फिल्म “हिट द फर्स्ट केस” जिनमें उनके ऑपोजिट राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर 23 जून को रिलीज हुआ और यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसका इनके दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वैसे अगर इन दोनों के फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो दोनों के इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी है। काफी एक्टिव रहती है ऐसे में इनसे जुड़े वर्कआउट वीडियो के साथ ही डांस वीडियो भी वायरल हुआ करते हैं। श्वेता त्रिपाठी शर्मा की तो फिल्म के साथ ही मसान और मिर्जापुर जैसे पापुलर वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी है। सोशल मीडिया पर काफी अच्छी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top