90 दशक की मशहूर कॉमेडियन गुड्डी मारुति का बदला पूरा लुक अब दिखती है ऐसी

Comedian Guddi Maruti's revenge full look

कॉमेडी एक ऐसी कला है जो सबके बस की बात नहीं है। यह रोते हुए को भी हंसा देता है। ऐसे में कम ही कॉमेडियन है जो फिल्मी जगत में अपना नाम छोड़ जाते हैं। उनकी ऐसी यादें बन जाती हैं जो लोग भुलाए नहीं भूलते हैं। ऐसे ही 90 के दशक में एक फीमेल कॉमेडियन थी।जिनके फिल्म में उनके नाम से भी चल जाती थी। कॉमेडियन गुड्डी मारुति आज की पीढ़ी भी उन्हें पहचानती है। उन्होंने जिस तरह से उस जमाने में अपना सिक्का जमाया आज भी लोग उनकी कॉमेडी को देखकर लोटपोट कर हंसते हैं। समय कितना भी आगे चल गया हो लेकिन उनके काम और उनके अभिनय से आज भी लोग उन्हें याद करते हैं।

उस समय भी वह अपने वजन के लिए हंसी का पात्र बन जाती थी लेकिन फिर भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था बल्कि वह और भी लोगों को हंसाने का काम करती थी। गुड्डी मारुति को टुनटुन ऑफ द फ्यूचर का खिताब मिला था। गुड्डी ने वैवाहिक जीवन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फिल्मों में काम करना बंद कर दिया, लेकिन आज भी उन्हें लोग याद करते हैं।

पहले से काफी बदल चुकी है गुड्डी मारुति

फिल्मों को अलविदा कहने के बाद गुड्डी ने टेलीविजन में हाथ जरूर आजमाया था। लेकिन वजन अधिक होने के कारण वह इसमें सफल नहीं हो पाए। आज भी गुड्डी मारुति की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। यूजर्स आज भी उन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। क्या यह वही गुड्डी मारुति है। टेलीविजन शो “यह उन दिनों की बात” में है गुड्डी मारुति नजर आई थी। जिसमें उन्होंने प्रिंसिपल का अभिनय प्ले किया था। गुड्डी मारुति ने अपनी वजन पर ध्यान दिया और काफी दुबली पतली हो गई थी। जिसे देखकर लोग यकीन ही नहीं कर पाते थे। क्या यह वही गुड्डी है?

90 दशक की मशहूर कॉमेडियन गुड्डी मारुति अब दिखती है ऐसी, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

गुड्डी मारुति ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।जिसमें बेटी नंबर वन, बड़े दिलवाला, राजा जी, दूल्हे राजा, मोहब्बत और जंग, आंटी नंबर वन जैसी कई फिल्में शामिल है। यही नहीं उन्होंनेे इक्के पे इक्का, तहकीकात, दिल ने फिर याद किया, कुछ खट्टी कुछ मीठी, चोर मचाए शोर जैसी कई लाजवाब फिल्में है। जिसमें गुड्डी मारुति ने अपने कॉमेडी का ऐसा तड़का लगाया कि आज तक लोग उन्हें भूल नहीं पाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top