शिल्पा शेट्टी का पीली साड़ी में दिखा गॉर्जियस लुक फैंस बोले योगा का कमाल

Shilpa Shetty's gorgeous look in a yellow sari

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जो अपनी फिल्मों में अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी फिल्म में अभिनय के साथ ही अपने फैशन सेंस और अपने गुड लुक के लिए काफी मशहूर है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिल्पा भले फिल्मों से दूरी बना चुकी है। लेकिन अपने मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। यही नहीं वह डांस शो में जज के तौर पर नजर आ जाती हैं। उन्होंने कई डांस शो सुशोभित किए है। उनके शानदार और मॉडर्न लुक लोगों को पसंद आते हैं। शिल्पा शेट्टी योगा और एक्सरसाइज की वजह से लोगों को हैरान रहती हैं। शिल्पा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं आए दिन वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

साड़ी में दिखा शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस लुक

शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और अपने ग्लैमरस लुक के लिए आज भी चर्चा का विषय बन जाती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें शिल्पा शेट्टी ने पीले रंग की नेट साड़ी पहनी थी। जिसमें उनका लुक बेहद ही गॉर्जियस लग रहा था। एक तो फिट बॉडी ऊपर से स्टाइलिश साड़ी पहन के उन्होंने जोयूजर्स के दिलों को धड़काया उनका यह खूबसूरत अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। उनके ग्लैमरस लुक में ऐसा असर दिखाया कि लोग अपना दिल हार बैठे। साड़ी में बलखाती शिल्पा शेट्टी ने लोगों का खूब होश उड़ाया। शिल्पा की यह पीले रंग की साड़ी के खूबसूरती में चार चांद लगा दे रहा हैं।

शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।जिससे यूट्यूब चैनल filmy fame पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक करने के साथ ही शिल्पा शेट्टी के स्टाइल और लुक की जमकर तारीफ की है। शिल्पा शेट्टी का यह स्टाइलिश लुक लोगों को पसंद आया है। ऐसे में लोग जमकर कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आपका स्टाइल भी ऐसा होता है कि बार-बार देखने का दिल करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top