लड़की ने ऐसा दिखाया स्टंट की लोगों के दिमाग की बत्ती हुई गुल

The girl showed such a stunt

सोशल मीडिया पर स्टंट से जुड़े वीडियो आपको ढेरों देखने को मिलेंगे। एक से बढ़कर एक स्टंट जिसे दिखाकर लोग सबको अचंभित कर देते हैं। लेकिन यह स्टंट करना इतना भी आसान नहीं होता है। जितना देखने में लगता है। लोगों को लगता है कि यह तो यूं ही हो जा रहे इसे हम भी कर लेंगे लेकिन स्टंट को करने में सालों की कड़ी मेहनत और लगन लगता है तब कहीं जाकर स्टंट में परिपक्वता मिलती है। लेकिन फिर भी कभी-कभी स्टंट करते समय धोखे हो ही जाती हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक लड़की ने स्टंट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है।

लड़की का हैरतअंगेज स्टंट

वायरल हो रे वीडियो में आप एक लड़की को ऐसा स्टंट करते देखेंगे, जिससे आप खुद ही चकित रह जाएंगे। वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की ने अपने पूरे शरीर को इस तरह से मोड़ लिया है कि आप उस पर यकीन ही नहीं कर पाएंगे। यही सोचेंगे कि उसके शरीर में हड्डी भी है या नहीं। लड़की अपने सिर को नीचे की साइड पर रख कर दोनों पैरों के बीच से निकालती है। जिससे उसका शरीर पूरा उल्टा पलट जाता है यह देख कर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई।

वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया के फेसबुक पर अपलोड किया गया जिसके कैप्शन में लिखा गया है “अविश्वसनीय” कुछ ही घंटों में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हुए 66 हजार से ज्यादा लाइक ले चुका है। इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया में काफी तेजी से बढ़ रही हैं। लड़की का हैरतअंगेज कारनामा देख हर कोई दंग है और उसकी बॉडी को लेकर सोच में पड़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top