लगा ले काला टीका पंजाबी गाने पर लड़की ने साड़ी में दिखाएं जबरदस्त डांस के जलवे

Girl shows tremendous dance performance in saree

सोशल मीडिया पर आपको पंजाबी गाने से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। जिस तरह से पंजाबी गाने के म्यूजिक ऐसे होते हैं कि वह डांस करने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसे ही इन गानों पर डांस वीडियो भी लड़कियां खूब बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती है। जिनका डांस, एक्सप्रेशन ऐसा होता है इंसान मजबूर हो जाए उस वीडियो को देखने के लिए, ऐसा ही एक शानदार सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की ने पंजाबी गाने पर ऐसा डांस किया है कि उनके डांस को लोग देखते ही रह जाए।

लड़की नहीं दिखाया अपने डांस का जलवा

वायरव हो रहे वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी है। उनका लुक बेहद ही हॉट लग रहा है। इस हॉट लुक से उन्होंने पंजाबी गाने “लगा ले तो काला टीका नजर ना लगे” पर जबरदस्त डांस किया है। वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने ऐसे कमर से ठुमके लगाए हैं और अपनी अदाएं दिखाई हैं कि देखने वाले देखते ही रह जा रहे हैं। मासूम से चेहरे पर ऐसी अदाएं सोशल मीडिया यूजर्स को बेताब कर दे रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने डांस के साथ अपनी अदाओं का कमाल दिखाया है। उसे लोग देखते ही रह जा रहे हैं। यही नहीं लड़की ने बेहद ही खूबसूरत सा एक्सप्रेशन दिया है। उनका एक्सप्रेशन और उनका एनर्जी देखकर आप समझ जाएंगे कि उन्होंने इतनी खूबसूरती से डांस किया है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Heer Rathi (@slaywith_heer)

लड़की का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की के हॉट लुक और जबरदस्त एक्सप्रेशन के लोग जमकर तारीफ करने के साथ ही उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @slayeith_heer से शेयर किया गया है। लड़की का यह एक्सप्रेशन और जबरदस्त डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और इस गाने की भी तारीफ कर रहे हैं। जो गाना है इस लड़की पर काफी जच भी रहा है। कुछ तो यूजर ऐसे हैं जिन्होंने लड़की को खुद ही काला टीका लगाने की बात भी कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top