दो मुंहे सांप ने 2 चूहों को एक साथ निगला, इस वीडियो को देखकर लोग चकित, रह गए – Video वायरल

सांप का नाम सुनकर ही लोगों को डर लगने लग जाता है। इस तरह के कई जिव है, जिन्हे देखकर आपको दर लगता है। ऐसे में सोचिए अगर सांप को एक नहीं बल्कि दो मुंह हो तो उसे देखने वाले की क्या हालत होगी। हम आपको आज एक ऐसी ही घटना को बता रहे है, जिससे आपको भी डर लगने लगेगा।

हम आपको एक साँप वीडियो दिखने जा रहे है, जो अमेरिका के कंटेंट क्रिएटर ब्रायन बार्ज़िक ने हाल ही में दो सर वाले सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे काफी लोग देख रहे है। इस वीडियो में दो मुंह वाले सांप को एक साथ दो चूहों को निगलते हुए दिखाया गया है, जिसे लोग देखकर दर भी रहे है और हेरना भी है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, इस साहसिक कार्य का आनंद लीजिए। इसमें आप देख सकते है की किस तरह से साँप अपने दो मुँह से एक साथ दो चूहों को खा रहा है। ऐसे देखकर सभी लोग दर सकते है। अभी तक इस वीडियो को कई लोगो ने देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। यह बबार्जिक के अकाउंट से आया है, जिनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। वीडियो पर कई लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दो मुँह वाले सांप को देखकर हैरानी जताई और कहा कि उन्होंने पहली बार ऐसा सांप देखा है।

बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के मिदनापुर शहर के एकरुखी गांव में भी दो सिर वाला सांप मिला था, हालांकि पौराणिक मान्यताओं की वजह से ग्रामीणों ने इस सांप को शहर के वन विभाग को सौंपने से इनकार कर दिया था।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top