सांप के साथ पंगा ले बैठे चाचा हालत हुई ऐसी लुंगी छोड़ भागे

uncle messing with snake

पृथ्वी पर सबसे ज्यादा जहरीला सांप इसका नाम सुनकर अंदर से हिल जाती है और अगर यह सांप घरों के आसपास या फिर सामने दिख जाए तो हालत खराब हो जाती है सबको से हर कोई डरता है क्योंकि सबको पता है यह सीधे मौत तक ले जाता है। हालांकि हर सांप जहरीला नहीं होता है फिर देखकर हालत तो खराब होती है। आमतौर पर सांप को देखकर लोग उससे भागते हैं डरते हैं लेकिन एक चाचा जी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे देख कर सबको हैरानी हो रही है।

मैडम वीडियो में आप देखेंगे चाचा जी के साथ को हाथ में पकड़ रखा है। यही अपने आप में बहादुरी है लेकिन वह इतने से मान नहीं रहे हैं वह बार-बार सांप की तरह अपने मुंह से फूंक रहे हैं। जिससे सांप भी खतरनाक मूड में आ जाता है। इसके बावजूद वह मानते नहीं हैं इनका आगे का नाम ऐसा होता है कि देखकर रोंगटे खड़े हो जाए। चाचा मुंह की तरफ से आपको बार-बार लेकर आ रहे हैं। यह देखते-देखते सांप ने भी अपना कमाल दिखाई दिया। चाचा जी की पगड़ी पर काट लिया गनीमत रही कि पगड़ी का कांटा कहीं और नहीं, नहीं तो फिर जितना अतरंगी स्टंट करने की सोच रहे थे ना उससे कहीं ज्यादा देने पड़ जाते।

यूट्यूब अकाउंट @abasse l3issawi official से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं सांप ने किस तरह से दिल दहला दिया। वीडियो लोग खूब देख रहे हैं और पसंद करने के साथ इस पर अपने कमेंट से भी नहीं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top