64 की उम्र में दादी ने सामी सामी पर किया डांस, डांसरों की भी हालत हुई पस्त

Grandma dances on Sami Sami

सोशल मीडिया से जुड़े लोग इससे भी कई फायदे ले ले लेते हैं। कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिन्हें देखकर हैरानी भी होने के साथ खुशी भी होती है कि इसी बहाने लोग काफी एक्टिव होते चले जा रहे हैं। ऐसा ही कुछ कारनामा देखने को मिला एक दादी जी का डांस वीडियो देखकर, सब हैरान हैं वैसे तो सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की भरमार है।‌लेकिन अगर यह डांस बुजुर्ग शख्स करें तो हैरानी तो होगी और उनकी उम्र अगर 64 साल हो तो फिर पूछिए ही मत ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जो हैरान कर रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला। जिसमें 64 साल की दादी “लगन लागी रे” छींक आने पर लाजवाब डांस किया है। बैठे बैठे अपने और अपने हाथों की एक्टिविटी से ऐसे सुपर डांस करती है कि आप देखते ही रह जाएंगे । दादी तो देखने लायक ही है बेहद खूबसूरत लग रही देख सकते हैं दादी जी ने खूबसूरत सा ड्रेस पहना है और वह एक हसीन खूबसूरत अदाकारा की तरह बैठी हुई। अपने एक्सप्रेशन और अपने हाथ के मोमेंट से डांस केवल और पीठ पर बेह।द ही खूबसूरत डांस कर रही हैं। दादी की एनर्जी देखने लायक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Bala Sharma (@ravi.bala.sharma)

छपी नहीं है सोशल मीडिया पर दादी जी का या डांस वीडियो खूब छाया हुआ है जिसे देखना यूजर खूब पसंद कर रहे हैं। दादी जी एक कंटेंट क्रिएटर हैं। जिनके अक्सर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाने आते हैं डांस वीडियो को दादी जी ने इंस्टाग्राम अकाउंट Ravi Bala Sharma पर शेयर की हैं। वीडियो को 56 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ दादी के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top