गोविंदा के स्टाइल से डांस कर अंकल ने जीता सबका दिल, तो खुश हुई आंटी ने भी किया कमाल

Uncle won everyone's heart by dancing in the style of Govinda

भारतीय शादी काफी लंबी चलती है और इस सारा दिन में काफी सारी रस्में होती है। इन्हीं रस्मों के बीच बीच में डांस का प्रोग्राम जरूर होता है। अब तो डांस का ऐसा दौर बन चुका है कि हर कोई डांस के पहले से ही प्रैक्टिस किया करते है और मौके पर ऐसा कमाल दिखा कर दिल जीत लेते है। हाल ही में एक डांस वीडियो गाना जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

जिसमें एक अंकल ने पार्टी में डीजे पर गोविंदा के डांस को करके लोगों का दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी जोरों शोरों से देखा जा रहा है। जिसमें अंकल ने गोविंदा की फुल स्टाइल कॉपी किए हैं।

गोविंदा के गाने पर अंकल का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है शादी का पार्टी चल रहा है। जहां डीजे लगा हुआ है और डीजे पर गोविंदा की फिल्म का गाना “आपके आ जाने से” बज रहा है। इसी गाने पर अंकल जी ने मूवी में जिस तरह से गोविंदा ने डांस किया, वैसे ही हुबहू डांस स्टेप करते हुए गोविंदा के अंदाज़ पर सबका दिल जीत लिया। आप देख सकते है जिस तरह से अंकल जी ने वहां गोविंदा को फॉलो कर रहे है और अपने डांस स्टेप को करते हुए खूब इंजॉय कर रहे है। वहीं उनके साथ खड़ी आंटी भी डांस को खूब इंजॉय कर रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। इस वीडियो को देख लो अंकल के डांस स्टाइल को खूब पसंद कर रहे है। जिसमें उन्होंने हूबहू गोविंदा को फॉलो किया है। आप देख सकते है डांस स्टेप के साथ एक्सप्रेशन और अदाओं को भी उन्होंने भी खूब गोविंदा के जैसे ही किया। इस डांस वीडियो ने रातोंरात अंकल को स्टार बना दिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट “संजय श्रीवास्तव” पर पोस्ट किया गया है। जिससे 96 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और 127 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक करने के साथ, अंकल के डांस स्टाइल को पसंद करने के साथ ही इन्हें डांसिंग अंकल का नाम भी दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top