डीजे फ्लोर पर देसी भाभी का रोमांटिक डांस अंदाज, वीडियो वायरल

Desi Bhabhi's romantic dance on DJ floor

सोशल मीडिया पर डांस की बात हो रही हो तो फिर यह डांस वीडियो केवल लड़कियों के ही नहीं नई नवेली दुल्हन और बहुओं की भी देखने को मिलती है। जिस तरह से नई नवेली दुल्हन के साथ बहुत ने उसके लाजवाब डांस दिखाते है। लोग देखते हो जाते हैं मैं तेरी दुल्हन ससुराल में पहली बार सोशल मीडिया पर इनके डांस वीडियो काफी तेजी से देखे जाते हैं और पसंद किए जाते हैं‌। नई बहू का घूंघट के अंदर रहना और शरमाते हुए डांस करना, हर किसी का दिल जीत लेती है। नई नवेली दुल्हन की शर्मीली अदाओं से लेकर लंबे घूंघट के अंदर खूबसूरत एक्सप्रेशन देते हुए डांस करना हर किसी को पसंद आ रहा है।

डीजे पर नई बहू का धमाकेदार डांस

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे जैसी भाई और बहू एक जैसे साड़ी पहन के डीजे पर लंबा घूंघट निकालकर बेहद भी हैरान भरी नजरों से पूरे जा रहे है। अपने परफेक्ट डांस गोल गोल घूमते हुए यह पूरे स्टेज को कवर करते हुए और हाथों और कमर के मुंह को बरकरार रखते हुए‌। बेहद खूबसूरत डांस करते हुए आसपास के लोगों को खड़े हर कोई उसके डांस की तारीफ कर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई बहू का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिनके डांस कायल हो गए लोगों को इसका डांस वीडियो भी पसंद आ रहा है। आप देख सकते है बहुत खूबसूरती से डीपी स्टूडियो करहाल नाम के यूट्यूब पर अपने डांस को दिखाते हुए धूम मचा दिया है।

हां भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया और इस डांस वीडियो को लगातार व्यूज मिलने के बाद लोग इस डांस वीडियो को जमकर तारीफ भी कर रहे है‌ सोशल मीडिया पर नई दुल्हन का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर कोई इनकी डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top