वीडियो हुआ वायरल: स्टेज पर दूल्हा दुल्हन को छोड़.. दूल्हे का भाई और दुल्हन की बहन एक दूसरे पर डालने लगे फूल और इशारों-इशारों में करने लगे बातें

Video in full

भारतीय समाज में सभी बड़े ही धूमधाम से होती है और शादी में रस्में भी बहुत ज्यादा होती हैं। यहां की शादी में दोनों पक्ष के लोग शादी को खूब एंजॉय करते हैं और बहुत ही खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक जाती है। शादी तो दूल्हा दुल्हन की होती है लेकिन शादी में रिश्तेदारों के अलावा परिवार में भी खुशी ज्यादा होती है। लोग शादी में दूल्हा दुल्हन की तैयारी करते हैं अपने लिए भी तैयारियां खूब करते हैं। वैसे भारतीय समाज में शादी विवाह में लोग एक शादी में तो जाते ही हैं लेकिन वह वहां पर लड़के लड़कियों को ढूंढने भी जाते है।

कभी-कभी इन शादियों में लड़का लड़की खुद ही एक दूसरे को पसंद कर लेते हैं। शादी से ही जुड़ा एक मामला सामने आया है। जिसमें शादी के दौरान सारे मेहमान की नजर दूल्हा दुल्हन की वरमाला पर होती है तो उसी समय दुल्हन की बहन और दूल्हे के भाई अपने ही जुगाड़ में लग जाते हैं।

स्टेज पर ही दोनों के बॉन्डिंग दिखने लगे

शादी के इस मजेदार वीडियो में आप देखेंगे कि दुल्हन की बहन और दूल्हे का भाई अपनी में ही व्यस्त हैं। वह दूल्हा दुल्हन की वरमाला के लिए स्टेज पर तो आए जरूर थे लेकिन वह एक दूसरे से ही आंखें लड़ाने व्यस्त हो गए।

दोनों ही मुस्कुराते हुए एक दूसरे को लगातार देखे जा रहे हैं मगर इसी दौरान शादी में आए एक शख्स ने इन दोनों को पकड़ लिया और दोनों का वीडियो बना दिया।

दोनों करने लगे इशारे

शादी का इतना इंपॉर्टेंट रस्म चल रहा है। वहां दूल्हे के भाई और दुल्हन की बहन इन सब को भूलकर आपस में ही एक दूसरे को इशारे कर रहे हैं और हाथ में लिए फूल को दूल्हा दुल्हन पर ना डालकर एक दूसरे पर डालने लगे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं लोग इसे देखकर अपने घर होने वाली शादी में सावधान रहने की हिदायत भी दी है।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarju Dhillon (@aarju.dhillon)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top