महिला के साथ कर रहे थे शारीरिक अभद्रता, महिला चिखती चिल्लाती रही लेकिन लोग उसके बदन को छूते रहे, वीडियो बनाकर किया वायरल….

n

महिलाओं से अभद्रता की घटनाएं अक्सर सुनने और उनका विरोध भी देखने को मिल जाता है। कभी-कभी यह घटनाएं इतनी ज्यादा ही तकलीफ देह होती है कि उसका वीडियो भी नहीं दिखा जाता। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बिहार से है। वीडियो इतना ज्याद अश्लील है कि उस वीडियो को यहां से नहीं दिखाया जा रहा है।

जानिए वीडियो मैं क्या है
यह वीडियो बिहार का है। जहां एक महिला से अभद्रता करते हुए उसका वीडियो भी बना लिया गया है। बाइक पर पीछे बैठी महिला के साथ कुछ लोग अभद्रता की हद कर रहे हैं। महिला के शरीर को छू रहे हैं तो उसे गाली दे रहे हैं। महिला अपनी साड़ी से अपने बदन को ढकने का प्रयास कर रही है और चिल्ला रही है।

बाइक पर बैठा युवक बाइक को भगाने की कोशिश कर रहा है लेकिन कुछ लोग महिला के साथ जबरदस्ती करने के प्रयास में उसकी बाइक को भी आगे बढ़ने नहीं देते हैं और महिला के शरीर को बार-बार छूते रहते हैं और उन्हीं में से एक ने भी वीडियो बनाया है।

यह सारा मामला सागर जिले का है। जहां रास्ते में बाइक पर सवार एक युवक महिला जा रहे थे कि उन्हें जंगल में पकड़ लिया गया और फिर क्या महिला को इतनी ज्यादा परेशान किया गया कि वह बेहद ज्यादा डर गई।वीडियो बना के यह लोग वीडियो भी वायरल कर दिए। वीडियो के वायरल होते हैं। लोगों ने इसकी कड़ी निन्दा की, विपक्षी दलों ने बिहार के नीतीश सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

वहीं पुलिस ने बताया कि 6 आरोपियों में से चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की छापेमारी कल गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। संतोष कुमार ने बताया है कि अभी इस के ऊपर कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है लेकिन दो आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस वीडियो के वायरल होते ही विपक्षी दलों ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है और उनसे कहा है कि यह है बिहार के सुशासन बाबू का शासन।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top