वायरल हो रहा वीडियो: सपना चौधरी ने जब किया पल्लू डांस, तो लोगों का दिल आया उनके पल्लू पर

When Sapna Choudhary did pallu dance

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हरियाणवी के अलावा भोजपुरी, पंजाबी के गानों पर भी खूब डांस किया है। डांस फ्लोर पर सपना को दूर-दूर से देखने आते हैं। जब से सपना चौधरी बिग बॉस में आई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है। सोशल मीडिया पर आपको सपना चौधरी के डांस का वीडियो अक्सर ही मिल जाता है। जब वह स्टेज पर उतरती हैं और ठुमका लगाती हैं तो लोगों का दिल उन पर आ जाता है ।

एक पुराना वीडियो समय वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। सपना चौधरी जबसे भोजपुरी फिल्मों की तरफ रुख की है। उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है और खास तौर पर बिहार की तरफ तो और भी ज्यादा, सपना चौधरी अपनी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट के प्रमोशन में भी इस समय बिजी है।

सपना चौधरी जब भी अपनी ठुमके लगाती हैं लोग उनके झुमके पर अपनी जान देते हैं। उनका एक वीडियो अगर वह डालते हैं तो कुछ ही समय में वह पागल हो जाता है। जब से सपना चौधरी बिग बॉस में आए हैं। वह और भी ज्यादा मशहूर होती जा रही है और उनके काम को काफी सराहना भी मिली है। बिग बॉस ने उनकी एक अलग ही पहचान करवा दी है। सपना अब बॉलीवुड फिल्मों में बतौर एक्टर्स कामशुरू करने वाली हैं।

वैसे सपना जब शो के लिए कही जाती हैं तो केवल उनका नाम ही काफी होता है। उनकी शो के प्रचार के लिए, वहां ऐसी भीड़ लगती है जैसे कोई बड़ी एक्टर्स हुआ हो, सपना चौधरी किसी बड़े एक्टर से कम नहीं है।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top