छोटी बच्ची ने जब छेड़ा सुर लोगों के आंख से निकला आंसू

When the little girl teased

इंटरनेट की दुनिया में लाजवाब और बेहतरीन वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ तो वीडियो गायकी के होते हैं जो सीधे दिल में अपने लिए घर बना लेते हैं। ऐसे सुरीली आवाज जो दिल जीत लेते हैं। एक वीडियो देखने को मिला है सोशल मीडिया पर जिसमें एक प्यारी सी लड़की ने “ए वतन गाने” को इतनी खूबसूरती और सुरीली आवाज में गाया है कि आप सुनकर ही बच्ची की गायकी के दीवाने हो जाएंगे।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की जिसका नाम समृद्धि सेन है, जो हाल ही में सोनी टीवी पर superstar singer सीजन 2 में हिस्सा ली थी। इनके गाने सुनकर जज बेहद खुश हुए थे। वहां बैठे जज जावेद अख्तर, अलका याग्निक और हिमेश रेशमिया भी बच्चे के गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। समृद्धि एक फंक्शन में पहुंची जहां पर मेहमान के तौर पर बड़े-बड़े पुलिस ऑफिसर बैठे हुए थे। उन्होंने अपनी प्यारी सी आवाज में “कर्मा” फिल्म का बेहद ही लोकप्रिय गाना “दिल दिया है जान भी देंगे ए वतन तेरे लिए” गाया उनकी गायकी ने ऐसा दिल जीता कि वहां बैठे लोगों के आंखों में आंसू आ गया। लोग उनके सुरीली आवाज को सुनकर तालियों की बरसात की तो उनके गाने ने दिल में ऐसी देशभक्ति का जोश भरा की आंखों से आंसू छलक आए।

सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @ Kishtwar Crown पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और बच्चे की गायकी की तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। बच्चे की आवाज में वह सूर छेड़ा की भक्ति सबके जहन में आई और आंसू बन छलकती नजर भी आने लगी। 50 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है तो 65 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top