पत्नी ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ जिम में पकडा़ मजे करते हुए, जिम में ही किया चप्पलों से पिटाई

wife hugs husband with girlfriend

फिल्म की बात की जाए तो पति पत्नी और वो फिल्म तो आप सभी ने देखी होगी लेकिन जब ऐसा मामला रियल लाइफ में आ जाता है तो यह बड़ा ही खतरनाक भी हो जाता है। ऐसा ही एक मामला भोपाल से सामने आया है। जहां पत्नी ने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ा। गर्लफ्रेंड और पति को एक साथ देख कर पत्नी आग बबूला हो गए और उसने अपनी जूती निकाल दोनों को सरेआम पीटा।

जिम में पहुंची अपनी बहन के साथ महिला
वायरल वीडियो 30 वर्षीय महिला अपने बहन के साथ जिम पहुंचती है। वहां पर वह अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को एक साथ देखती है और पति पर लड़की से अफेयर का आरोप लगाती है। पति इस आरोप को गलत बताता है लेकिन पत्नी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती और गाली देने लगती है।

थोड़ी ही देर में यह हाथापाई में बदल जाती है। जब इस हाथापाई में महिला भी कहां रुकने वाली है। उसने भी पति के गर्लफ्रेंड पर चप्पलों की बरसात शुरु कर दी। पति बीच-बचाव में आया तो महिला ने उसे भी नहीं छोड़ा पति को भी चप्पल लगा दी। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

पति की कर रही थी लंबे समय से जासूसी
थाना प्रभारी अजय बाजपेई ने बताया कि नूरमहल रोड निवासी युवक की पत्नी कुछ समय पहले शाहजहानाबाद थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। उसने अपने पति पर मार पिटाई और दूसरी महिला के साथ घूमने का आरोप भी लगाया। खबरों की माने तो महिला को पति के चरित्र पर पहले से ही शक था और इसी का सरच पता के लिए उसकी जासूसी कर रही थी और उसने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ आखिरकार पकड़ ही लिया।

वायरल हो रहा वीडियो
महिला में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद अपने मायके में रह रही है। हाथापाई का मामला लगभग 10 मिनट से ज्यादा ही चलता रहा। जिम में मौजूद किसी ने भी इस मामले में हस्तक्षेप नहीं किया क्योंकि उनके हिसाब से भी यह पति पत्नी और वो का मजा है दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top