बिंदास अंदाज में जिंदगी जी रही रेलवे स्टेशन पर भेलपुरी बनाती महिला के गायकी का वीडियो वायरल

bhel

बदलते दौर के साथ लोगों के अंदर की कलाएं भीऔर निखर रही है और यह कलाएं सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंच भी रही हैं। हर एक शख्स के अंदर कोई ना कोई कला जरूरत होती है उसे पहचान कर निखारने का काम अब लोग सोशल मीडिया के माध्यम से कर रहे हैं। जहां सोशल मीडिया ने घर-घर में जगह बना लिया है वही लोग इसका इस्तेमाल करके अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंचा भी दे रहे हैं। शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर में लोग अपने करियर को लेकर भी काफी ज्यादा सतर्क है और सोशल मीडिया के सहारे उसे और बढ़ाने की कोशिश में लगे हैं। सोशल मीडिया पर गाना अगर गाकर उसका वीडियो शेयर किया जाता है तो वह लोगों को पसंद आए तो काफी कम वक्त में वायरल होकर पहचान बना देता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भेलपुरी बनाने वाली महिला रेलवे स्टेशन पर गाकर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर छा गई हैं।

महिला की सादगी और उनकी गाने के अंदाज ने जीता यूजर्स का दिल

वैसे तो सब लोग समय पास करने के लिए वीडियो शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाते रहते हैं। जिसके माध्यम से अपना तो मनोरंजन करते हैं दूसरों का भी मनोरंजन करते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे रेलवे स्टेशन पर एक महिला भेलपुरी बेचती है। अपनी इस छोटी सी काम में कभी-कभी वह रील्स बनाकर खुद का मनोरंजन भी कर लेती और सोशल मीडिया पर शेयर करके दूसरों का उनके चेहरे पर स्माइल ला देती है। प्यारी सी स्माइल के साथ साथ ही महिला का यह अंदाज लोगों का दिल जीत लेती है। आप देखेंगे महिला कानों में ईयर फोन लगाकर बॉलीवुड के गाने पर मोबाइल के सामने झूम रही है और मस्ती से अपने काम को इंजॉय भी कर रहे हैं। उनका इंजॉय करके भेलपुरी बनाना सबको पसंद आया।

सोशल मीडिया पर महिला की सादगी और इंजॉय करने का अंदाज भरा यह वीडियो इंस्टाग्राम पर Sangeeta gaikwad 123 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा ऐसी होनी चाहिए लाइफ। इसका फन खुलकर इंजॉय करना चाहिए, तो दूसरे यूजर ने लिखा यह कितनी क्यूट है मैं इनकी और भी वीडियो देखना पसंद करूंगा। यही नहीं कुछ यूजर्स तो ऐसे भी हैं जो महिला की दुकान का एड्रेस तक पूछ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top