रितिक रोशन की एक्स वाइफ का दिखा शार्ट कपड़ों में बोल्ड लुक फैंस की अटकीं सांसें

Hrithik Roshan's ex wife

ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान भले ही एक दूसरे से अलग हो गए हो लेकिन दोनों के बीच दोस्ती आज भी कायम है। आज भी दोनों एक साथ नजर आ जाते हैं। वही बच्चों की परवरिश के लिए भी अक्सर वे दोनों साथ-साथ दिख जाते हैं। यही नहीं आप देखेंगे किसी पार्टी, इवेंट में भी दोनों नजर आते हैं। रितिक सुजैन से अलग होकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खुश हैं तो वहीं सुजैन खान भी रितिक रोशन के साथ अलग होकर आगे बढ़ चुकी है और अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ ही जाती हैं।

सोशल मीडिया पर अगर बात की जाए तो सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ खूब पार्टी इंजॉय करती हैं। जिनकी तस्वीरें और फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह लेट नाइट पार्टी में शामिल हो ही गई थी और उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी भी नजर आए थे। पार्टी में आप देखेंगे अर्सलान गोनी और सुजैन फोटो भी सूट करवाते हैं। इस पार्टी में दोनों खूब इंजॉय करते हैं और लौटते समय नजर भी आते हैं। लेट नाइट पार्टी में अर्सलान तो फॉर्मल कपड़े में दिखे लेकिन सुजैन खान काफी बोल्ड लुक में नजर आए उन्होंने बहुत ही शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में उनका हॉट लुक देखने को मिला आप देख सकते हैं। उन्होंने वन पीस ड्रेस पहना है। जिसमें वक्त काफी ज्यादा सेक्सी लग रहे हैं उनका यह सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है।

सुजैन खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है उनके हॉट लुक कि लोग तारीफ कर रहे हैं। दो बच्चों की मां को अगर ऐसे हॉट लुक में देखा जाए तो आप कह भी नहीं पाएंगे कि यह दो बच्चों की मां है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा जा सकता है। वीडियो में इनके हॉट लुक कि लोग चर्चाएं कर रहे हैं जिसे हजारों लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top